Breaking News

शिवपाल सिंह यादव: देश की हालत ठीक नहीं है क्योंकि केंद्र सरकार के गलत निर्णय की वजह से सब लोग दुखी हैं

लखनऊ। साहू समाज के प्रांतीय प्रतिनिधि सम्मेलन में आज प्रसपा प्रमुख शिवपाल सिंह यादव ने अपने बयान में कहा देश की हालत ठीक नहीं है क्योंकि जो केंद्र में सरकार है उसके गलत निर्णय की वजह से ऐसा है। सब लोग दुखी हैं, किसान, व्यापारी, मेहनत मजदूरी करने वाले सब दुखी हैं, पूरे देश की जनता परिवर्तन चाहती है। आज देश में जो भी भाजपा ने आने से पहले वादे किए थे काला धन, नौकरी आदि के वादे वो एक भी केंद्र सरकार पूरा नहीं कर सकी। मोदी कितना झूठ बोलते हैं सब देख रहे हैं। जो पुरानी पार्टियाँ कांग्रेस और अन्य पार्टियाँ हैं वो हटा नहीं सकती।

हमने कांग्रेस का एक महीने इंतजार किया, ये भी झूठे लोग हैं, रोज मीटिंग करते रहे सूची भी जारी कर दी, छोटी छोटी पार्टियों से हम जरूर बात करेंगे, आज छोटी पार्टियों से हमारी बैठक है। एक दो दिन में हम सूची तैयार कर रहे हैं, बैठक करेंगे, क्योंकि समय बहुत कम है। जो भी हमारा प्रसपा का प्रत्याशी डिक्लेयर हो जाये उसकी मदद करना। व्यवस्था में परिवर्तन जरूरी है सबको हक मिलना चाहिए हम व्यवस्था के लिए लड़ेंगे। जो हम आश्वाशन देंगे वो पूरा होगा। आज देश में जो भी भाजपा ने आने से पहले वादे किए थे काला धन, नौकरी आदि के वादे वो एक भी केंद्र सरकार पूरा नहीं कर सकी।

Loading...

Check Also

जानलेवा कोरोना वैक्सीन मामले को सुप्रीमकोर्ट स्वतः संज्ञान में ले, दोषी लोगों पर चलाए नरसंहार का मुकदमा – रामगोविंद चौधरी

  अनुपूरक न्यूज एजेंसी, लखनऊ। उत्तर प्रदेश के नेता प्रतिपक्ष रहे समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय ...