Breaking News

शिकोहाबाद से विधायक डॉ. मुकेश वर्मा ने BJP से दिया इस्तीफा

अशाेक यादव, लखनऊ। भारतीय जनता पार्टी में मंत्री रहे स्वामी प्रसाद मौर्य और कैबिनेट मंत्री दारा सिंह चौहान के पार्टी छोड़ने के बाद इस्तीफा का सिलसिला जारी है। गुरुवार को शिकोहाबाद से भारतीय जनता पार्टी के विधायक डॉ. मुकेश वर्मा ने पार्टी की सदस्यता से इस्तीफा दे दिया।

भाजपा की प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा देने की चर्चाएं सोशल मीडिया पर चलने लगी। उन्होंने अपना इस्तीफा प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह को भेजा है। वहीं गुरुवार सुबह उन्होंने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर भी इसकी जानकारी साझा की। मुकेश वर्मा ने लिखा की भाजपा सरकार की ओर से 5 साल के कार्यकाल में दलित, पिछड़ों और अल्पसंख्यक समुदाय के नेताओं व जनप्रतिनिधियों को कोई तवज्जो नहीं दी गई और ना ही कोई उचित सम्मान दिया गया।

इसके अलावा दलित, पिछड़ों, किसानों और बेरोजगारों की उपेक्षा की गई। ऐसे कूटनीतिक रवैया के कारण मैं भारतीय जनता पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा देता हूं। माननीय मंत्री स्वामी प्रसाद मौर्य शोषित, पीड़ितों की आवाज है और वह हमारे नेता हैं मैं उनके साथ हूं।

उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव जैसे-जैसे पास आ रहा बीजेपी को नए जटके लग रहे हैं। बीते दिनों बीजेपी में इस्तीफों की लाइन लग गई। राजनीति में हलचल शुरू हो गई है जो साफ नजर आ रही है। कयास लगाया जा रहा है कि अभी और इस्तीफे भी हो सकते है। कहा जा रहा है कि कुल 13 विधायक पार्टी छोड़ने वाले हैं।

Loading...

Check Also

उत्तर प्रदेश में हमारा इंडिया गठबंधन 50 से ज्यादा सीटें जीतने जा रहा है : राहुल गांधी, पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष

लिख के ले लो.. नरेंद्र मोदी 4 जून 2024 को प्रधानमंत्री नही रहेगें , जनता ...