Breaking News

शमशेरा: संजय दत्त का रुह कंपाने वाला लुक आया सामने, फिल्म का TEASER देखकर फैंस हुए एक्साइटेड

मुबंई। बॉलीवुड कि फिल्म ‘शमशेरा’ जल्द ही सिनेमाघरों में नजर आने वाली हैं। बतादें कि फिल्म का ट्रेलर 24 जून को रिलीज होने जा रहा है, फिल्म का ट्रेलर रिलीज होने से पहले फिल्म से संजय दत्त का लुक सामने आ गया है। बतादें कि फिल्म ‘शमशेरा’ में वाणी कपूर और रणबीर कपूर लीड रोल में नजर आएंगे।

रणबीर कपूर, वाणी कपूर और संजय दत्त की बहुचर्चित फिल्म ‘शमशेरा’ का ट्रेलर 24 जून को रिलीज होने जा रहा है। फिल्म का टीजर देखते ही दर्शकों के रौंगटे खड़े हो गए हैं। वहीं रणबीर कपूर के इंटरेस्टिंग बुक ने भी फिल्म को लेकर फैंस की बेसबरी बढ़ा दी है। वैसे तो ‘शमशेरा’ से संजय दत्त का भी लुक सामने आ गया है। संजय इस लुक में खाकी वर्दी के साथ माथे पर तिलक और हाथ में हंटर लिए नजर आ रहे हैं। जिसे देख फैंस की एक्साइटमेंट और भी बढ़ गई हैं।

बतादें कि संजय दत्त ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर ‘शमशेरा’ से अपना लुक शेयर किया है। और अपने किरदार का भी खुलासा किया है। बतादें कि फिल्म में संजय दत्त दारोगा शुद्ध सिंह के रोल में नजर आएंगे। संजय दत्त एक ऐसे दारोगा का रोल फिल्म में प्ले कर रहे हैं तो बेसहायों पर जुल्म ढाता नजर आ रहे।

फिल्म की एक्ट्रेस वाणी कपूर ने ‘शमशेरा’ से संजय दत्त का लुक शेयर करने के साथ कैप्शन में लिखा है, ‘निर्दयी’ शब्द का कोई नाम होता तो वह दारोगा शुद्ध सिंह होता!’ बता दें फिल्म वाणी कपूर एक आउटम डांसर के रोल में नजर आएंगी जिन पर डकैत शमशेरा का दिल आ जाता है। इस फिल्म के लिए वाणी कपूर ने कथक की प्रोफेशन ट्रेनिंग ली है। फिल्म में रणबीर कपूर का डबल रोल आपको देखने को मिलेगा।

करण मल्होत्रा के निर्देशन में बन रही ‘शमशेरा’ को आदित्य चोपड़ा प्रोड्यूस कर रहे हैं। यह हिंदी के अलावा ये फिल्म तमिल और तेलुगू भाषा में भी रिलीज होगी। 22 जुलाई को ‘शमशेरा’ सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है।

Loading...

Check Also

शेमारू उमंग के पहले ओरिजिनल शो ‘किस्मत की लकीरों से’ ने पूरे किए 500 एपिसोड्स

सूर्योदय भारत समाचार सेवा : शेमारू एंटरटेनमेंट के प्रमुख एफटीए चैनल, शेमारू उमंग, मूल प्रोग्रामिंग ...