Breaking News

शक के चलते पति ने कर दी अपने ही बेटों की हत्या, जानिए क्या है पूरा मामला

मुरादाबाद : मुरादाबाद में पुलिस ने एक शख्स को कथित तौर पर 2 बच्चों की हत्या के मामले में गिरफ्तार किया है. आरोपी को शक था कि उसकी पत्नी के अवैध संबंध हैं. यूपी पुलिस ने यह जानकारी शनिवार को दी. आरोपी का नाम रोहताश है और वह निर्मलपुर गांव का रहने वाला है. पेशे से आरोपी टेलर है. सीनियर पुलिस अधिकारी उदय शंकर सिंह ने बताया, ‘रोहताश ने अपने चार बच्चों पर कैंची से हमला किया. एक बच्चे की मौके पर ही मौत हो गई और दूसरे ने हॉस्पिटल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया. बाकी 2 बच्चों की हालत गंभीर है. आरोपी ने ऐसा इसलिए किया क्योंकि उसे शक था कि उसकी पत्नी के अवैध संबंध हैं.

हत्या में प्रयोग की गई कैंची को भी बरामद कर लिया गया है.’ आरोपी रोहताश को शक था कि चारों बच्चे उस शख्स के हैं जिसके साथ उसकी पत्नी के अवैध संबंध थे. उदय शंकर सिंह ने बताया, ‘9 जून को रोहताश ने अपनी पत्नी और चारों बच्चों की हत्या की साजिश रची. रात वह ऊपर गया जहां उसके तीन बच्चे रवि, आकाश और सलोनी सो रहे थे. फिर उसने इन बच्चों पर हमला किया. इसके बाद वह नीचे आया और चौथी बच्ची के साथ ही अपनी पत्नी पर भी हमला किया.’ रवि और आकाश की मौत हो चुकी है जबकि शिवानी और सलोनी की हालत गंभीर है. इस घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी भाग गया लेकिन पुलिस ने उसे पकड़ लिया. आरोपी पर कई धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है और जांच जारी है.

Loading...

Check Also

जानलेवा कोरोना वैक्सीन मामले को सुप्रीमकोर्ट स्वतः संज्ञान में ले, दोषी लोगों पर चलाए नरसंहार का मुकदमा – रामगोविंद चौधरी

  अनुपूरक न्यूज एजेंसी, लखनऊ। उत्तर प्रदेश के नेता प्रतिपक्ष रहे समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय ...