Breaking News

शक्ति नहर में गिरी कार, हादसे में एक महिला सहित 3 लोगों के शव बरामद

देहरादूनः देहरादून जिले के विकासनगर में गुरुवार देर रात शक्ति नहर में एक कार गिर गई। हादसे में चार लोगों की मौत होने की आशंका है। जानकारी के मुताबिक विकासनगर में कुल्हाल के पास माटक माजरी पर एक कार नहर में गिर गई। सूचना पर पुलिस, जल पुलिस और प्रशासन की टीम मौके पर पहुंची और रेस्क्यू कार्य शुरू किया। कार हादसे में एक महिला सहित तीन लोगों के शव बरामद कर लिए गए हैं। वहीं दो लोगों को सकुशल नहर से बाहर निकाल लिया गया है। जबकि कार में सवार एक व्यक्ति का अब तक पता नहीं चल पाया है। पुलिस और रेस्क्यू टीम उसकी ढूंढ-खोज में लगी हुई है।

बताया गया है कि यह सभी लोग कोटद्वार के रहने वाले हैं जो चंडीगढ़ पीजीआई से मरीज को लेकर वापस लौट रहे थे। इसी दौरान देर रात उनकी कार मटक-माजरी के पास अनियंत्रित होकर शक्ति नहर में गिर गई। पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से गणेश पुत्र चंद्रमोहन, संजय कुमार पुत्र मोहनलाल निवासी कलालघाटी(पौड़ी) को नहर से सकुशल बाहर निकाल लिया है। इनके अलावा कार में विमलेश कुमार पुत्र वेदप्रकाश, मतीदास पुत्र रहीमदास, दर्शनी देवी पत्नी मतीदास, हरीश चंद सवार थे।
ऋषिकेश-गंगोत्री हाईवे गुरुवार को तीन घंटे तक यातायात के लिए बाधित रहा।

ताछला के समीप चट्टान से हाईवे पर भारी मात्रा में मलबा और पत्थर गिरने से वाहनों का संचालन नहीं हो पाया, जिससे लोगों को तीन घंटे तक भारी दिक्कतों का सामना करना पड़ा। सुबह 5.30 बजे के लगभग ताछला में चट्टान से सड़क मार्ग पर भारी मात्रा में मलबा भरभरा कर गिर पड़ा। गनीमत यह रही कि उस वक्त वहां से कोई वाहन नहीं गुजर रहा था, अन्यथा बड़ा हादसा हो सकता था। आठ बजे के लगभग ऑल वेदर कार्य में जुटी कंपनियों के जेसीबी से मलबा साफ करने का काम शुरू किया गया। मलबा साफ करते-करते एक घंटा लग गया। इस दौरान सड़क मार्ग के दोनों तरफ सैकड़ों लोग और वाहन फंसे रहे। मलबा साफ होने के बाद आंधे घंटे तक वहां पर जाम की समस्या भी बनी रही। वाहनों के आड़े-तिरछे खड़े होने से जाम लग गया था। किसी तरह जाम खुलने के बाद वहां फंसे लोग अपने गंतव्य की ओर रवाना हुए।

Loading...

Check Also

कालीबाग कब्रिस्तान में गरीबों के रॉबिनहुड मुख्तार अंसारी को किया गया सुपुर्द-ए-खाक

पुत्र उमर अंसारी अपने पिता मुख़्तार की मूंछों को ऊपर की ओर करता हुआ सूर्योदय ...