Breaking News

विपक्ष के निशाने पर योगी सरकार, प्रयागराज एसएसपी का तबादला

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में रविवार को तीन अलग अलग इलाकों में छह लोगों की हत्या से विपक्ष के निशाने पर आयी योगी सरकार ने जिले के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) को हटाने का निर्णय किया। आधिकारिक प्रवक्ता ने आज कहा कि एसटीएफ के एसएसपी सत्यार्थ अनिरूद्ध पंकज को प्रयागराज का नया एसएसपी नियुक्त किया गया है जबकि मौजूदा एसएसपी अतुल शर्मा को पुलिस मुख्यालय से संबद्ध कर दिया गया है। सूत्रों ने बताया कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने आज सुबह पुलिस महानिदेशक ओ पी सिंह को अपने आवास बुलाया और उनसे राज्य में बढ़ रही आपराधिक वारदातों के संबंध में स्पष्टीकरण मांगा। बैठक में ही प्रयागराज के एसएसपी को हटाने का निर्णय लिया गया।

इससे पहले तिहरे हत्याकांड में धूमनगंज थाने के प्रभारी तेज बहादुर सिंह समेत दो पुलिसकर्मियों को लापरवाही बरतने के आरोप में निलंबित कर दिया गया है। राज्य में कानून व्यवस्था को लेकर योगी सरकार विपक्ष के निशाने पर है। बहुजन समाज पार्टी (बसपा) अध्यक्ष मायावती ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर हमला बोलते हुये कहा कि राज्य में जंगलराज है और लोग सुरक्षा को लेकर खासे चिंतित है। सहारनपुर में रविवार को पत्रकार और उसके भाई की दिनदहाड़े हत्या कर दी गयी थी।  आधिकारिक प्रवक्ता ने आज कहा कि एसटीएफ के एसएसपी सत्यार्थ अनिरूद्ध पंकज को प्रयागराज का नया एसएसपी नियुक्त किया गया है जबकि मौजूदा एसएसपी अतुल शर्मा को पुलिस मुख्यालय से संबद्ध कर दिया गया है।

Loading...

Check Also

जानलेवा कोरोना वैक्सीन मामले को सुप्रीमकोर्ट स्वतः संज्ञान में ले, दोषी लोगों पर चलाए नरसंहार का मुकदमा – रामगोविंद चौधरी

  अनुपूरक न्यूज एजेंसी, लखनऊ। उत्तर प्रदेश के नेता प्रतिपक्ष रहे समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय ...