Breaking News

लोकार्पण व शिलान्यास का नाटक कर रही है भाजपा: अखिलेश यादव

अशाेक यादव, लखनऊ। यूपी सरकार पर किसानों और युवाओं की उपेक्षा करने का आरोप लगाते हुये सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा है कि सत्ता से रवानगी के चंद दिन पहले भारतीय जनता पार्टी सरकार लोकार्पण और शिलान्यास का नाटक करने लगी है।

अखिलेश ने मंगलवार को डॉ राममनोहर लोहिया सभागार में एकत्र कार्यकर्ताओं को सम्बोधित करते हुये कहा कि भाजपा ने देश की अर्थव्यवस्था को तहस-नहस करने के साथ नोटबंदी और जीएसटी से व्यापार और काम धंधा भी चौपट कर दिया है।

साथ ही कहा कि समाजवादी सरकार के कामों को ही वह अपना बताकर अपनी अकर्मण्यता पर पर्दा डाल रही है। जब भाजपा सत्ता से रवानगी के चंद दिन रह गए हैं तो लोगों को बहकाने के लिए भाजपा सरकार लोकार्पण और शिलान्यास का नाटक करने लगी है।

उन्होंने कहा कि भाजपा ने अब तक समाजवादी पार्टी के विरूद्ध साजिशें रचने का एकमात्र काम किया है। भाजपा का काम झूठे आरोपों का प्रचार-प्रसार करना भी है।

सके अलावा अखिलेश ने कहा कि राजनीति को अभद्र भाषा और असंगत कार्य व्यवहार से भाजपा ने बुरी तरह प्रदूषित किया है। भाजपा को लोकलाज के विरूद्ध आचरण करने में जरा भी संकोच नहीं है। पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि भाजपा राज की सबसे बड़ी उपलब्धि है कि उसके राज में अन्नदाता किसान और देश के भविष्य नौजवान दोनों की घोर उपेक्षा हुई है।

अपने जीवन-मरण की लड़ाई लड़ रहे किसानों को भाजपा ने लांछित करने में कोई कसर नहीं छोड़ी है। आज भी किसानों की आवाज नहीं सुनी गई है और नौजवान बेरोजगारी के शिकार हैं। जनता ने अब तय कर लिया है कि वह 2022 में समाजवादी पार्टी की सरकार बनाएगी और भाजपा को किसी भी कीमत पर सत्ता में नहीं आने देगी।

Loading...

Check Also

लोकसभा चुनाव में जनता भाजपा सरकार के खिलाफ वोट कर रही है : अखिलेश यादव

राहुल यादव, लखनऊ / आगरा : समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा ...