Breaking News

लावा ने भारत में लांच किया अपना नया स्मार्टफोन Z81, जानिए इसकी कीमत और फीचर्स

लखनऊ : स्मार्टफोन निर्माता कंपनी लावा ने भारत में अपने नए बजट स्मार्टफोन Lava Z81 को लांच किया है। इस स्मार्टफोन के फ्रंट और रियर कैमरा में अापको पोट्रेट फोटोग्राफी के लिए एआई स्टूडियो मोड मिलेगा। यह फीचर स्पलैश, स्टेज लाइट, स्टेज लाइट मोनो और अन्य इफेक्ट देने के लिए काम आएगा। कंपनी ने अपने इस स्मार्टफोन को 2 जीबी और 3 जीबी दो रैम वेरिएंट में लांच किया गया है। भारत में अभी केवल 3 जीबी रैम ही उपलब्ध कराया गया है और इसकी कीमत 9,499 रुपए है।स्पेसिफिकेशन्स स्मार्टफोन में 5.7 इंच एचडी+ आईपीएस डिस्प्ले है और इसका आस्पेक्ट रेशियो 18:9 है। स्क्रीन प्रोटेक्शन के लिए कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 3 का इस्तेमाल किया गया है। स्पीड और मल्टीटास्किंग के लिए 2 गीगाहर्ट्ज़ मीडियाटेक हिलीयो ए22 क्वाड-कोर प्रोसेसर दिया गया है। ड्यूल-सिम वाला Lava Z81 एंड्रॉयड 8.1 ओरियो पर आधारित स्टार ओएस 5.0 पर काम करता है। कंपनी ने इसमें 3,000एमएएच की बैटरी दी है।
कैमरा
फोटोग्राफी के लिए Lava Z81 में एलईडी फ्लैश के साथ 13 मेगापिक्सल का रियर सेंसर दिया गया है। वहीं सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए फ्रंट पैनल पर एलईडी फ्लैश के साथ 13 मेगापिक्सल का सेंसर रहेगा। यह फोन फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ फेस अनलॉक को भी सपोर्ट करता है।
कनेक्टिविटी
कनेक्टिविटी के लिए 4 जी वोल्ट, वाईफाई 802.11 बी/जी/एन, माइक्रो-यूएसबी पोर्ट 2.0, जीपीएस/ए-जीपीएस, ग्लोनास, ब्लूटूथ वर्जन 4.1, एफएम रेडियो और 3.5 मिलीमीटर का हेडफोन जैक मिलेगा।

Loading...

Check Also

50 घंटे तक चलने वाले तीन धांसू ईयरबड्स लॉन्च, शुरुआती कीमत 1999 रुपये

लखनऊ। फायर-बोल्ट, जो अपनी बजट स्मार्टवॉच के लिए पॉपुलर है, ने अब ऑडियो सेगमेंट में ...