Breaking News

लाइफस्टाइल: सर्दियों में गर्म कोट और जेकैट से खुद को बनाएं स्टाइलिश

सर्दियों के सीजन के आते ही लोग गर्म कपड़ों की शॉपिंग शुरू कर देते हैं। ऐसे में कोई स्वेटर्स और कार्डिगन पसंद करते हैं, तो कोई कोट्स और जैकेटेस को खरीदना पसंद करते हैं। बाजार में आपको लॉग और शॉर्ट दोनों ही तरह के कोट्स की एक अच्छी रेंज में उपलब्ध है। अगर इन सर्दियों में आप कोट्स या जैकट्स का स्टाइल अपनाना चाहती हैं, तो आज हम आपको कुछ बेहतरीन कोट्स और जैकेट्स के बारे में बता रहे हैं, जिससे आप गर्माहट के साथ अपने फैशनेबल लुक को भी बरकरार रख पायेंगी। जानिए लड़कियों के लिए फैशनेबल कोट और जैकेट टिप्स …

ट्रेंच कोट: सर्दियों में सुबह शाम की ठंड से बचने के लिए लंबे समय से लड़कियां हों या महिलाओं की पहली पसंद बनते हैं, कोट्स। क्योंकि कोट्स को स्वेटर्स पर पहनना बेहद आसान होता है। साथ ही इससे एक आकर्षक लुक भी मिलता है। बाजार में भूरा, नारंगी, लाल और पीले रंग के कोट्स में से अपने फेवरेट कोट के साथ सर्दियों को इंज्वॉय कर सकती हैं।

ओवरकोट: आपके सर्दियों वाले वार्डरोब में एक ओवरकोट होना बहुत जरूरी होता है, क्योंकि ये आपको ठंड से तो बचाता है। ऐसे में अगर आप इसके साथ वूलन स्कार्फ और लेदर बूट्स को टीमअप करके एक स्टाइलिश लुक ले सकती हैं।

डेनिम जैकेट: सर्दियों में लेदर जैकेट की ही तरह डेनिम जैकेट भी लड़कियों के अलावा लड़कों में भी काफी लोकप्रिय है। क्योंकि इसे आप गाउन, जींस, ट्रॉउजर्स और शर्ट्स के साथ पहना जा सकता है। इसके अलावा ये धोने में भी आसानी रहती है।

फर जैकेट: अगर आपको इल बार सर्दियों में लेदर, डेनिम और ओवरकोट के अलावा कुछ ट्रेंडी और नया स्टाइल ट्राई करना है, तो ऐसे में आप फर से बने कोट्स पहन सकती हैं। बाजार में ये फर कोट लाल, पीले और सफेद रंग में उपलब्ध हैं। इसे पहनकर आप भीड़ में आसानी से खुद को दूसरों से अलग कर पाएगीं।

लेदर जैकेट: जब भी बात सर्दियों या ठंड की होती है, तो ऐसे में सबसे पहले लैदर से बने कपड़ों की याद आती है। बदलते वक्त के साथ भी लैदर जैकेट के लिए लोगों का क्रेज़ में कोई कमी नही आई है। लेदर जैकेट पहनने में बेहद ही आरामदायक होती है। फैशनेबल और स्टाइलिश लुक के लिए आप इसे बटन, ज़िप्ड, ओपन या बेल्ट किया जा सकता है।

Loading...

Check Also

अदाणी 2030 तक रिन्यूएबल एनर्जी में 45 गीगावॉट का लक्ष्य करेगा हासिल, 80 मिलियन टन CO2 के बराबर वार्षिक उत्सर्जन में कटौती करने में मदद मिलेगी

सूर्योदय भारत समाचार सेवा : भारत सरकार ने 2030 तक कार्बन उत्सर्जन की तीव्रता (कार्बन ...