Breaking News

लगातार तीन हार के बाद मिली जीत ने सुकून दिया : फाफ डू प्लेसिस

पुणे। रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के कप्तान फाफ डू प्लेसिस ने चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ बुधवार को मिली जीत का बाद कहा कि हां, लगातार तीन हार के बाद निश्चित रुप से इस जीत ने हमें सुकून दिया।

फाफ डू प्लेसिस ने मैच के बाद कहा, ”हमने बल्लेबाज़ी के दौरान पावरप्ले में अच्छी शुरुआत की थी। लेकिन इसके बाद हमने विकेट गंवाए। उन्होंने भी अच्छी गेंदबाज़ी की और फ़ील्ड में भी अच्छा सहयोग दिया। विराट कोहली कभी भी ज़रुरत पड़ने पर मेरा सहयोग करते हैं, जो कि एक टीम के लिए बहुत अच्छी बात है। हम अभी नेट रन रेट के बारे में नहीं सिर्फ़ जीत के बारे में सोच रहे हैं।”

प्लेयर ऑफ़ द मैच बने तेज गेंदबाज हर्षल पटेल ने कहा,” पहले ओवर में मैंने स्टंप की लाइन में स्लो गेंदबाज़ी की लेकिन बाउंड्री के लिए गया। लेकिन इसके बाद मैंने अपना छोर बदला ताकि बाएं हाथ के बल्लेबाज़ों के लिए लंबी बाउंड्री थी और उसका मुझे फ़ायदा भी मिला। कहां, किस बल्लेबाज़ को किस फ़ील्ड प्लेसमेंट पर कौन सी गेंद करनी है, यह सब आपके दिमाग में चलता रहता है। लोगों को मेरे स्लोअर गेंद की आदत पड़ गई है, इसलिए मैं उन्हें सरप्राइज़ करने के लिए तेज़ बाउंसर या यॉर्कर गेंद भी फेंकता हूं इसके अलावा हार्ड लेंथ की गेंद भी मेरे तरकश में है।”

Loading...

Check Also

बाबूराम यादव बैडमिटंन चैम्पियनशिप – 2023 का शुभारंभ………..

सूर्योदय भारत समाचार सेवा, लखनऊ : बाबराम यादव बैडमिटंन चैम्पियनशिप का उद्घाटन मुख्य अतिथि अजय ...