Breaking News

लखनऊ: सपा में शामिल होने के बाद बोले मयंक जोशी, ‘छलावा’ है भाजपा के परिवारवाद का पैमाना

The Union Minister for Finance and Corporate Affairs, Smt. Nirmala Sitharaman addressing a Press Conference, in New Delhi on June 28, 2021.

लखनऊ। समाजवादी पार्टी में शामिल होने के बाद बीजेपी सांसद रीता बहुगुणा जोशी के बेटे मयंक जोशी ने बीजेपी पर बड़ा हमला बोला है। उन्होंने एक हिंदी न्यूज चैनल से बातचीत में कहा कि बीजेपी का परिवारवाद का पैमाना एक धोखा मात्र है। उन्होंने कहा कि वो आजतक नहीं जान पाए कि बीजेपी में परिवारवाद का पैमाना क्या है।

उन्होंने कहा कि आखिर किस आधार पर राजनाथ सिंह के बेटे पंकज को टिकट दे दिया गया और उन्हें टिकट नहीं दिया गया। मयंक ने कहा कि फागू चौहान के बेटे को टिकट मिल सकता है लेकिन उन्हें नहीं। अगर इन लोगों के बेटों को टिकट मिल सकता है तो उन्हें क्यों नहीं।

क्या केवल इसलिए कि वो रीता बहुगुणा जोशी के बेटे हैं। मयंक जोशी ने कहा कि उन्होंने बीजेपी के लिए अपनी जिंदगी के 13 साल दे दिए लेकिन पार्टी ने उन्हें कुछ नहीं दिया। मयंक ने निजी चैनल से बीतचीत में कहा कि अच्छा किया कि उन्हें टिकट नहीं मिला।

इससे वो खुश हैं क्योंकि सपा में युवाओं का भविष्य है। मैं सपा में आकर खुश हूं। मां के बीजेपी में शामिल होने पर उन्होंने कहा कि मां रीता बहुगुणा जोशी अब संन्यास लेने वाली हैं। वो अब 73 साल की हो चुकी हैं। और उनकी इच्छा अब किताबें लिखने की है। वो कह भी चुकी है कि वो अब चुनाव नहीं लड़ेंगी।

 

Loading...

Check Also

मतदान प्रतिशत के आंकड़ों में बढ़ोत्तरी एवं वेबसाइट पर डालने में देरी क्यों : सुप्रीम कोर्ट ने चुनाव आयोग से पूछा

सूर्योदय भारत समाचार सेवा, लखनऊ / नई दिल्ली : सुप्रीम कोर्ट ने शुक्रवार को एसोसिएशन फॉर ...