Breaking News

लखनऊ: चुनाव प्रभारी बनने के बाद धर्मेन्द्र प्रधान का पहला दौरा, चुनावी रोडमैप पर मंथन

अशाेक यादव, लखनऊ। विधानसभा चुनाव 2022 में 350 के लक्ष्य को साधने के लिए यूपी बीजेपी ने अपनी चुनावी तैयारियों को धार देना अभी से शुरू कर दिया है। यूपी में बीजेपी के जीत का खाका तैयार करने के लिए केंद्रीय शिक्षा मंत्री और यूपी बीजेपी चुनाव प्रभारी धर्मेंद्र प्रधान बुधवार से अपने तीन दिन के दौरे पर लखनऊ पहुंच रहे हैं।

यूपी बीजेपी चुनाव प्रभारी के रूप में धर्मेंद्र प्रधान का यह पहला दौरा है। प्रधान आज दोपहर 2:30 बजे लखनऊ एयरपोर्ट पहुंचेंगे। इसके बाद शाम 5 बजे बीजेपी दफ्तर पर 2 दौर में बैठकों का दौर चलेगा। धर्मेंद्र प्रधान के साथ बैठक में सभी सह चुनाव प्रभारी भी शामिल होंगे।

वहीं, शाम को होने वाली इस बैठक में सभी प्रभारियों के साथ संगठन के पदाधिकारी, संगठन मंत्री सुनील बंसल, प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह शामिल होंगे। बैठक में सभी मंत्रिपरिषद के सदस्यों को भी बुलाया गया है। कई राज्यों का अनुभव समेटे धर्मेन्द्र प्रधान ने यूपी को लेकर होमवर्क तो कर लिया है लेकिन वो सबसे पहले यूपी की टीम से फीडबैक लेंगे।

इस दौरान वो ये समझने की कोशिश करेंगे कि फिलहाल यूपी का सियासी समीकरण क्या कहता है? 2017 के चुनावी जीत में किन किन फैक्टर ने महत्वपूर्ण भूमिका निभायी थी और इन्हीं बिंदुओं को ध्यान में रखकर प्रधान अपने चुनावी तैयारियों को लेकर आगे बढ़ेंगे।

Loading...

Check Also

लोकसभा चुनाव में जनता भाजपा सरकार के खिलाफ वोट कर रही है : अखिलेश यादव

राहुल यादव, लखनऊ / आगरा : समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा ...