Breaking News

रिलेशनशिप: ब्रेकअप के बाद भी अपने एक्स पार्टनर को बनाना चाहते हैं दोस्त तो न करे यें काम

ऐसे बहुत सारे कप्लस होते हैं जो ब्रेकअप के बाद दोस्त रहना जरूरी समझते हैं। लेकिन कभी-कभी उनकी हरकतें दोस्ती को भी खत्म करने के कगार पर ला देती हैं। इसलिए हम आपको बताने जा रहे हैं कि अगर आप अपने एक्स के साथ दोस्ती जारी रखना चाहते हैं तो बताई गई चीजें बिल्कुल भी न करें।
पास्ट के बारे में बात करना
अगर दोस्ती के दौरान अपने एक्स से अगर आप अपने रिलेशनशिप के उतार-चढ़ाव के बारे में बात करते हैं तो आपकी दोस्ती आगे नहीं बढ़ सकती है। एक सफल दोस्ती तभी होगी जब आप दोनों अपने पिछले चीजों को भूलकर अपने वर्तमान फर फोकस करें।स्पेस की कमी
याद रखें की आप अपने एक्स को अब डेट नहीं कर रहे हैं। आप उनके पर्सनल बाउंड्री को पार नहीं कर सकते या कर सकती हैं। एक-दूसरे को स्पेस देना महत्वपूर्ण है। अब एक-दूसरे के लिए स्पेस होना जरूरी है और एक-दूसरे को अपनी मर्जी से आगे बढ़ने देना चाहिए।
इंटिमेट होना
अगर आप अपने एक्स के साथ दोस्ती निभा रहे हैं तो कभी भी फ्रेंडशिप और रोमांस के बीच की रेखा को पार न करें। आप अपनी सीमा में रहें। शारीरिक रूप से जुड़ाव आपकी दोस्ती को खत्म कर सकता है।
एक-दूसरे को फिर से पाने की चाहत
आपकी दोस्ती कभी सफल नहीं हो सकती अगर आप एक-दूसरे को फिर से वापस पाना चाहते हैं। अगर आप अपने एक्स के साथ हेल्दी फ्रेंडशिप रखना चाहते हैं तो एक-दूसरे को पीछे न ले जाएं। सारे स्थितियों को समझते हुए अपने एक्स के साथ दोस्ती बरकरार रखिएगा और शुरू करिएगा। सिर्फ इसलिए दोस्त मत बनिए क्योंकि आप उससे अभी तक प्यार करते हैं।

Loading...

Check Also

यदि हैवी है ब्रेस्ट, तो ऐसे चुनें अपने लिए सही ब्रा

यह एक कॉमन मिसटेक है, जो अधिकतर बिग ब्रेस्ट की महिलाएं करती हैं। अमूमन महिलाएं ...