Breaking News

रिलेशनशिप: अपनी शादी से एक रात पहले हर लड़की को सताते हैं ये डर…

शादी के बंधन में बंधने से पहले लड़कियों के मन में ढेरों सवाल उमड़ रहे होते हैं।अपने सवाल लिए कभी वो अपने शादीशुदा दोस्तों से बात करती है तो कभी अपनी ही किसी उधेड़बुन में गुम हो जाती है।अगर आपको लगता है कि शादी से एक दिन पहले वो अपनी शादी या फिर हनीमून के बारे में सोचती होंगी तो आप गलत सोच रहे हैं। आइए जानते हैं आखिर अपनी शादी से एक रात पहले क्या सोचती हैं सभी लड़कियां।
शादी को लेकर जल्दबाजी तो नहीं कर रही
शादी को लेकर हर लड़की के मन में तरह-तरह के अरमान होते हैं। लोगों को लगता होगा कि लड़कियां अपनी शादी से एक रात पहले सिर्फ अपने हनीमून डेस्टिनेशन को लेकर सोचती होंगी। लेकिन ऐसा बिल्कुल नहीं हैं। अपनी शादी से एक रात पहले हर लड़की को ये डर जरूर सताता है कि कहीं वो अपनी शादी को लेकर जल्दबाजी तो नहीं कर रही हैं, क्या मैं शादी जैसी एक बड़ी जिम्मेदारी लेने लायक वाकई हो गई हूं, क्या मुझे अभी शादी के लिए मम्मी-पापा से और समय मांगना चाहिए था।
ससुराल वाले मुझे दिल से अपनाएंगे या नहीं
लड़कियों के दिमाग में अपनी शादी से एक रात पहले ये भी ख्याल आता है कि क्या मेरे ससुराल वालें मुझे मेरे मम्मी-पापा की तरह प्यार से रखेंगे की नहीं। क्या वो वाकई मुझे दिल से अपनाएंगे। सबसे ज्यादा परेशान लड़कियां अपनी होने वाली सास के नेचर को लेकर रहती हैं कि क्या वो उसे बेहतर तरीके से समझ पाएंगी की नहीं।
जीवन साथी
लड़कियां अपनी शादी से एक रात पहले ये जरूर सोचती है कि क्या हमारा होने वाला जीवन साथी हमारा साथ जिंदगी भर निभाएगा कि नहीं। क्या मेरा चुनाव मेरे जीवन के लिए ठीक रहेगा की नहीं।
शादी पर होने वाले खर्चों के बारे में
शादी के एक दिन पहले वो शादी पर होने वाले खर्चों के बारे में भी जरूर सोचती हैं। हर लड़की ये सोचती है कि कहीं मेरी शादी मेरे पापा पर बोझ तो नहीं बन रही। कहीं मैंने अपनी शादी पर जरूरत से ज्यादा खर्च तो नहीं किया है?
सेक्स को कैसे करें मना
लड़कियों को शादी की एक रात पहले ये ख्याल भी जरूर आता है कि अगर वो पहले ही दिन पति से कहेंगी कि वो सेक्स करने में अभी सहज फील नहीं कर रही हैं तो कहीं उनके पति को ये ना लगने लगे कि मैं उनसे प्यार नहीं करती।

Loading...

Check Also

यदि हैवी है ब्रेस्ट, तो ऐसे चुनें अपने लिए सही ब्रा

यह एक कॉमन मिसटेक है, जो अधिकतर बिग ब्रेस्ट की महिलाएं करती हैं। अमूमन महिलाएं ...