Breaking News

राशिफल 25 दिसंबर 2021

मेष: 25 दिसंबर का दिन आपके लिए बेहद अच्छा है, आप जो भी कार्य करेंगे उसमें आपको ईश्वरीय मदद मिलेगी। आपको अपनी मेहनत और अथक प्रयास का फल अवश्य मिलेगा। परिवार का सुख आशा अनुसार मिलने वाला है।

वृषभ: आपके दिन की शुरुआत अच्छी होने वाली है, माता-पिता का स्नेह मिलेगा, संतान सुख अच्छा मिलेगा। कामकाज में धन लाभ होगा। हंसते-खेलते शनिवार का दिन व्यतीत होगा। वाणी पर नियंत्रण रखें। गाड़ी चलाते समय सावधानी बरते।

मिथुन: शनिवार के दिन परिवार के साथ अच्छा बीतेगी। आपका काम-काज उत्तम बना रहेगा। धनलाभ होगा लेकिन अचानक खर्चे भी होंगे। चतुराई का प्रयोग करते हुए कार्य करेंगे तो उसमें सफलता मिलेगी।

कर्क: शनिवार का दिन छात्रों के लिए अच्छा है। छात्रों को परीक्षा-प्रतियोगिता में सकारात्मक परिणाम देखने को मिलेंगे। परिवार सुख अच्छा मिलने वाला है, आप प्रसन्न रहेंगे तथा आप अपना दिन हंसी-खुशी के साथ व्यतीत करेंगे।

सिंह: परिवार के साथ अच्छा तालमेल रहेगा। शनिवार का दिन आपके लिए उत्तम है। इस दिन आपके मन में नया उत्साह और जोश देखने को मिलेगा. आपकी सेहत सामान्य रहने वाली है।

कन्या: यात्रा पर जा सकते हैं। शनिवार का दिन काम काज के लिए बेहतरीन होगा। काम-काज में लाभदायक फलों की प्रधानता बनी रहेगी। आपका मूड अच्छा रहने वाला है। परिवार के लोगों के साथ अच्छा समय व्यतीत होगा।

तुला: आज का दिन आपके लिए काफी तनावभरा रहने वाला है, आपके स्वभाव में गंभीरता एवं एकाग्रता की झलक देखने को मिलेगी। परिवार के साथ कुछ पल सुकून से आप व्यतीत करेंगे। व्यापारी वर्ग को विशेष रूप से अच्छे फल प्राप्त होंगे, जिससे धन लाभ के योग बनेंगे।

वृश्चिक: आपको तरक्की मिल सकती है काम के सिलसिले में शनिवार के दिन आपको शिक्षा एवं प्रतियोगिता के क्षेत्र में सफलता प्राप्त होगी। परिवार के सदस्यों से हर संभव सहयोग मिलता रहेगा। आप कार्य क्षेत्र में अपने प्रतिस्पर्धियों से आगे रहेंगे. भाग्य आपका साथ देगा। तरक्की पाने के लिए आप जी तोड़ मेहनत करेंगे।  

धनु : आपके दिन की शुरुआत अच्छी खबर से होने वाली है. काम काज में अच्छा धन लाभ होगा। धन का संचय भी कर सकते हैं। आपके लिए सुखद समाचारों की प्रधानता बनी रहेगी। छात्र अपना ध्यान पढ़ाई पर केंन्द्रित करेंगे।

मकर: इस शनिवार भाग्य का साथ मिलेगा। काम-काज के क्षेत्र में अकल्पनीय लाभ का सुख हासिल होगा। इस समय में आपके लिए वैवाहिक जीवन का सुख उत्तम रहेगा। जीवनसाथी के साथ आपके सम्बन्ध अच्छे बने रहेंगे। दाम्पत्य जीवन में मधुरता  बनी रहेगी।

कुंभ: दोस्त या परिवार के लोगों के साथ आपकी अच्छी यात्रा होंगी, एक दूसरे के साथ अच्छा समय व्यतीत होगा। कार्य क्षेत्र में भी उत्तम स्थिति देखने को मिलेगी। आपके अच्छे लोगों से संपर्क स्थापित होंगे, जो आपको कार्य में सफलता प्राप्ति के लिए सहायता एवं मार्गदर्शन करेंगे।

मीन: आज के दिन आप कामकाज में अपना बेस्ट देंगे, फलस्वरूप आपको अच्छा लाभ होगा। साहस और आत्मविश्वास में बढ़ोतरी देखने को मिलेगी। आपको जीवनसाथी और संतान की तरफ से सुखद समाचार प्राप्त होंगे। पारिवारिक सुख अच्छा मिलेगा।

Loading...

Check Also

राशिफल 15अगस्त 2022

मेष – आज आपका दिन ख़ुशी से भरपूर रहने वाला है। किसी मनोरथ कार्य की ...