Breaking News

राशिफल 21 दिसंबर 2021

मेष: जल्दबाजी में कोई फैसला न लें, रुकें और देखें कि इस समय आपके विकास के लिए क्या सही है और क्या गलत। आपको अपने अतीत के कई राज पता चल सकते हैं लेकिन यह जरूरी है कि आप विवादों से दूर रहें। आपके लिए पुराने दोस्तों से फिर से मिल सकते हैं।

वृषभ: आज घर में कोई बडी जिम्मेदारी मिल सकती है। किसी खूबसूरत जगह जाकर एंजॉय भी कर सकते है। आमदनी में वृद्धि के लिए आप नए विकल्प ढूंढेंगे। आयात-निर्यात संबंधी कार्यों में कोई बड़ा प्रोजेक्ट मिल सकता है। युवाओं को नई नौकरी मिल सकती हैं।

मिथुन: रुचि संबंधी कार्यों में भी जरूर व्यतीत करें। आपको एक साथ कई काम संभालने पड़ सकते हैं। कारोबार में उम्मीद से ज्यादा फायदा हो सकता है। परिवार पर ध्यान देंगे और घरेलू खर्च करेंगे। सबसे विनम्र होकर बात करें।

कर्क: किसी परिवारजन के साथ व्यापार करने का सोच रहे हैं तो अच्छा रहेगा। संतान के कार्यों से उन्नति के योग नजर आ रहे हैं। किसी मित्र या संबंधी के प्रति गलतफहमी दूर होगी। परिणय चर्चाओं में सफलता मिल सकती हैं।

सिंह: आज का दिन मिलाजुला रहेगा। आप दूसरों का नजरिया समझने की भी कोशिश करें। व्यापार को बढ़ाने के लिए कोई सरकारी योजना का भी लाभ ले सकते हैं। आपको व्यवसाय के उद्देश्य से यात्रा करने का अवसर मिल सकता है। महिलाओं के लिए दिन राहतपूर्ण रहेगा।

कन्या: पेशेवर रूप से आप लोकप्रियता और प्रशंसा हासिल करेंगें। आप अपने दृष्टिकोण से वित्तीय लाभ अर्जित करने के नवीन स्रोत ढूँढ पायेंगे।

तुला: प्रॉपर्टी की बिक्री से जुड़े कार्य आपके हित में होने की संभावना है। आज आपकी सपनों के पार्टनर से मुलाक़ात हो सकती है। बच्चों के कारण घर में चहल-पहल बनी रहेगी। ऑनलाइन बिजनेस करने वालों को अच्छा मुनाफा होगा।  

वृश्चिक: आज का दिन उत्कृष्ट परिणामदायक है। परीक्षा या प्रतियोगिता के माध्यम से नौकरी की तलाश करने वाले या अपना खुद का व्यवसाय शुरू करने के इच्छुक लोगों को सतत प्रयास करने चाहिए। आने वाले समय में सफलता आपके साथ होगी।

धनु: आज किए गए कामों से आपको फायदा होगा। नए लोगों के साथ काम करना आसान होगा। कार्य क्षेत्र पर आज का दिन संतोषजनक होगा। प्रॉपर्टी के निवेशों से अच्छे रिटर्न्स मिलेंगे। किसी विश्वसनीय व्यक्ति के साथ अपनी प्रॉब्लम शेयर करने से मन हल्का होगा।

मकर: आज भाग्य आपके पक्ष में होगा। आप जटिल समस्याओं का समाधान पाएंगे। ऐसे मजबूत संकेत हैं कि आप एक नए उद्यम में प्रवेश करेंगें। विदेशी कनेक्शनों से बहुत लाभ प्राप्त होगा और एक नया जुड़ाव या साझेदारी भी संभव है।

कुंभ: आप सभी प्रकार के भौतिक सुखों का आनंद लेंगे और नए अधिग्रहण हो सकते हैं। आपके रिश्तेदारों के साथ आपका रिश्ता तनावयुक्त हो सकता है और आपके परिवार के सदस्यों से बहस में पड़ सकते हैं।

मीन: आप आज कुछ चुनौतियों का सामना कर सकतें हैं। लेकिन अंततः चीजें आपके पक्ष में होंगी। दिन-प्रतिदिन की गतिविधियों पर अपना ध्यान केंद्रित करें और सकारात्मक बातचीत स्थापित करने के लिए कदम उठाएं। निवेश करने के लिए आवेगी निर्णय न लें।

 

 

Loading...

Check Also

राशिफल 15अगस्त 2022

मेष – आज आपका दिन ख़ुशी से भरपूर रहने वाला है। किसी मनोरथ कार्य की ...