Breaking News

राशिफल 01 जनवरी 2022

मेष: नए साल के पहले दिन आप जो भी काम शुरू करेंगे वो जरूर सफल होगा। इस साल मेष राशि के लोगों को आर्थिक परेशानियों से निजात मिलेगी।  पूरे साल भरपूर इनकम होगी, हालांकि खर्चे भी ज्‍यादा होंगे। नया घर-गाड़ी, कीमती गहने खरीद सकते हैं। संपत्ति से फायदा होगा। 

वृष : वृष राशि के लोग सुख-सुविधाओं पर खर्च भी करेंगे और बचत भी करेंगे। साल की तीसरी तिमाही में निवेश करते समय सावधानी बरतें। लंबे समय से जो कर्ज चल रहा था, इस साल उससे निजात मिलने की पूरी संभावना है। 

मिथुन : मिथुन राशि के जातकों के लिए यह साल आय के मामले में औसत रहेगा। अप्रत्‍याशित तरीके से मिला धन आपकी जरूरतों को पूरा कर देगा। भूमि-भवन, गाड़ी खरीदने की योजना है तो उस पर अमल कर सकते हैं। 

कर्क : कर्क राशि के जातकों के इस साल पैसों के कारण कोई काम नहीं रुकेंगे। मेहनत का पूरा फल मिलेगा। आय बढ़ सकती है। कुल मिलाकर यह साल पैसों के मामले में सुकून से गुजरेगा। 

सिंह : सिंह राशि के लोग उन भाग्यशाली लोगों में शामिल हैं, जिन्‍हें इस साल जमकर धन लाभ होगा। आय के कई रास्‍ते बनेंगे। आप उससे कुछ नया काम शुरू कर सकते हैं। 

कन्या : कन्‍या राशि के जातकों को इस साल नए-नए तरीकों से आय होगी। घर-संपत्ति खरीद सकते हैं। हालांकि कुछ अप्रत्‍याशित खर्च भी हो सकते हैं. 

तुला: तुला राशि के जातकों की आय सामान्‍य रहेगी और उसकी तुलना में खर्चे ज्‍यादा रहेंगे. ऐसे में बजट पर ध्‍यान देते हुए खर्च करना बेहतर रहेगा। अपने घर का सपना पूरा हो सकता है। 

वृश्चिक : वृश्चिक राशि के जातकों पर पैसों की बारिश होगी, फिर भी बचत करना मुश्किल लगेगा। लिहाजा खर्च आराम से करें और निवेश भी सोच-समझकर करें। मुश्किल समय के लिए पैसा बचाकर रखना अच्‍छी नीति है। 

धनु : आज इनकम बढ़ने के आसार हैं। इससे आर्थिक स्थिति में मजबूती आएगी। विदेशों से लाभ हो सकता है। पैतृक संपत्ति से लाभ हो सकता है। निवेश के लिए लिहाज से ये साल अच्‍छा है। 

मकर : मकर राशि के जातकों की इस साल इनकम बढ़ेगी और अपनी अच्‍छी फायनेंशियल प्‍लानिंग के चलते वे पूरा साल आराम से गुजारेंगे।  अचानक के खर्चे बढ़ने से थोड़ा परेशान कर सकते हैं लेकिन आप इनसे आसानी से निपट लेंगे। 

कुंभ : कुंभ राशि के जातकों के लिए यह साल आर्थिक मामलों में बहुत अच्‍छा रहेगा। आय सामान्‍य रहेगी और आप उससे अपने खर्चे आराम से पूरे कर पाएंगे। जोखिम वाले निवेश न करें। 

Loading...

Check Also

राशिफल 15अगस्त 2022

मेष – आज आपका दिन ख़ुशी से भरपूर रहने वाला है। किसी मनोरथ कार्य की ...