Breaking News

यूपी सरकार के मंत्री स्वामी प्रसाद मौर्या का OSD गिरफ्तार, प्रापर्टी कब्जाने का आरोप

अशाेेेक यादव, लखनऊ। राजधानी लखनऊ के पीजीआई थाना क्षेत्र के शीतल खेड़ा के पास यूपी सरकार के मंत्री मंत्री स्वामी प्रसाद मौर्या का OSD कुलदीप पाल करोड़ों की प्रापर्टी पर कब्‍जा करने पहुंचे थे। उनके साथ 1 दर्जन से अधिक प्राइवेट बाउंसर भी थे।

मामला मारपीट में बदल गया। जिसे देख पीड़ित परिजनों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। जिसके बाद पुलिस ने बुधवार देर शाम लखनऊ मेंगिरफ्तार कर लिया।

बता दें, जमीन कब्जे के मामले में कुलदीप पाल को गिरफ्तार किया गया है। कुलदीप 3 महिलाओं समेत 12 लोगों को लेकर करोड़ों की प्रॉपर्टी पर कब्जा करने पहुंचा था। पीड़ित परिजनों ने पीजीआई पुलिस को मुकदमा दर्ज कर लिया।

जिसके बाद पुलिस ने उन पर कई धाराओं में मुकदमा दर्ज करके 3 महिला बाउंसर सहित 1 दर्जन से अधिक प्राइवेट बाउंसर भी गिरफ्तार किये गये हैं।

जानकारी के मुताबिक कुलदीप पर घर में तोड़फोड़, जान से मारने की धमकी देने के आरोप लगे हैं। कुलदीप ने पुलिसकर्मियों को देख लेने की धमकी दी है। साथ ही सीसीटीवी और डीवीआर भी तोड़ने का आरोप पुलिस ने लगाया है।

पीजीआई पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तार किया है। यह मामला पीजीआई थाना क्षेत्र के शीतल खेड़ा का है। फिलहाल कुलदीप पाल मंत्री स्वामी प्रसाद मौर्या का OSD है या नही पुलिस इसकी जांच कर रही।

Loading...

Check Also

लोकसभा चुनाव में जनता भाजपा सरकार के खिलाफ वोट कर रही है : अखिलेश यादव

राहुल यादव, लखनऊ / आगरा : समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा ...