Breaking News

यूपी: सपा के पूर्व विधायक ने कार की बोनट पर बैठकर लिया बाढ़ क्षेत्र का जायजा

अशाेक यादव, लखनऊ। उत्तर प्रदेश के चंदौली जिले में एक तरफ जहां लोग बाढ़ के कहर से परेशान हैं तो वहीं दूसरी तरफ समाजवादी पार्टी (सपा) के पूर्व विधायक मनोज सिंह का एक वीडियो सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है।

दरसअल सपा विधायक मनोज सिंह ने अपनी गाड़ी की बोनट पर बैठकर बाढ़ ग्रस्त क्षेत्रों का जायजा लिया और लोगों में रहात सामग्री बांटी। सपा के पूर्व विधायक द्वारा कार की बोनट पर बैठकर बाढ़ का जायजा लेना वाला वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

जहां कुछ लोग इस पर कटाक्ष करते हुए एक स्टांट कह रहे है तो वहीं कुछ लोगों इनके इस कारनामें की तारीफ कर रहे हैं बता दें कि वायरल वीडियो में पूर्व विधायक बाढ़ प्रभावित क्षेत्र में अपनी स्कॉर्पियो एसयूवी के बोनट पर बैठकर बाढ़ का जायजा लेते दिख रहे हैं।

यह नहीं सपा के पूर्व विधायक का एक और वीडियो तेजी से इंटरनेट पर वायरल हो रहा है जिसमें वे कार की बोनट पर चढ़ कर राहत सामग्री लेकर पहुंचे और खुद ट्रक पर चढ़कर लोगों में राहत सामग्री बांटते दिख रहे हैं।

जानकारी के लिए बता दें कि चंदौली जिले के सैयदराजा विधानसभा के पूर्व विधायक और सपा नेता मनोज सिंह का यह वीडियो जिले में चर्चा का विषय बना हुआ है। वायरल वीडिया में साफ तौर पर देखा जा सकता है बाढ़ क्षेत्र का जायजा लेने के दौरान काफिले में सबसे आगे आगे पूर्व विधायक की गाड़ी चल रही है। वैसे इससे पहले भी पूर्व विधायक मनोज सिंह खूब सुर्खियां बटोर चुके हैं।

बता दें कि इससे पहले भी अपने विधायकी कार्यकाल के दौरान भी मनोज सिंह अक्सर चर्चा में रहते थे। कभी किसानी करते हुए तो कभी ट्रैक्टर चलाकर खेतों की जुताई करते दिखते थे। इतना ही नहीं कभी कभी तो धान की रोपाई करते हुए भी वीडियो में दिखाई पड़ते थे।अपने आप को किसान का बेटा कहने का कोई मौका जरा भी नहीं छोड़ते।

बता दें कि वर्ष 2012 में सैयदराजा विधानसभा को पूर्वांचल की हॉट सीट का नाम मिला था। जिस पर पूरे प्रदेश की नजरें अटकी हुईं थीं, क्योंकि सैयदराजा विधानसभा से पूर्वांचल के बाहुबली बृजेश सिंह के खिलाफ सपा सीट पर मनोज सिंह डबलू चुनाव लड़ रहे थे। इस चुनाव में बृजेश सिंह को शिकस्त देने के बाद मनोज सिंह डबलू सुर्खियों में आए थे।

Loading...

Check Also

पहले चरण की पश्चिमी उत्तर प्रदेश की 8 सीटों के रुझान एवं कम प्रतिशत से सीएम योगी परेशान

सूर्योदय भारत समाचार सेवा, सहारनपुर : कल पहले चरण में पश्चिमी उत्तर प्रदेश की कुछ ...