Breaking News

यूपी: सत्र शुरु होते ही हुआ विरोध, विपक्ष ने किया प्रदर्शन, बैलगाड़ी और रिक्शे पर दिखे नेता

अशाेक यादव, लखनऊ। विधानसभा सत्र आज से शुरू हो गया है। सत्र शुरु होते ही विपक्ष ने विरोध करने का अनोखा तरीका अपनाया है। विपक्ष महंगाई, बेरोजगारी और किसान बिल को लेकर प्रदर्शन कर रहा है। प्रदर्शन में कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू के नेतृत्व में सभी नेता विधानसभा पहुंचे।

कांग्रेस नेता ठेले पर सब्जी लेकर सदन की तरफ बढ़ते नजर आए। इस प्रदर्शन में आराधना मिश्रा, दीपक सिंह और नसीमुद्दीन सिद्दीकी भी मौजूद थे। ठेले के साथ-साथ कुछ नेता तेल और गैस सिलेंडर लेकर भी आगे बढ़ते दिखे। अजय लल्लू भी इस प्रदर्शन का हिस्सा बने थे। अजय को गैस सिलेंडर के साथ देखा गया।

कांग्रेस के साथ समाजवादी पार्टी भी महंगाई, बेरोजगारी को लेकर विरोध करते दिखे। सपा के विधायक बैलगाड़ी से विधानसभा जाते दिखे। विधानसभा पहुंचे सपा विधायकों ने सरकार के खिलाफ कई नारे भी लगाए। सपा विधायक राष्ट्रध्वज और समाजवादी पार्टी के ध्वज के साथ नजर आए।

आज से विधानसभा सत्र शुरू हो गया है। ये 24 अगस्त तक चलेगा। सरकार 20 अगस्त को अनुपूरक बजट पेश करेगी। 18 अगस्त को औपचारिक कार्य, अध्यादेश और विधेयक पेश होंगे। वहीं 19 अगस्त को मोहर्रम का अवकाश रहेगा 21-22 अगस्त को शनिवार, रविवार के चलते अवकाश रहेगा। सोमवार को विधायी कार्य किए जाएंगे और 24 अगस्त को बजट पर चर्चा के बाद बजट पास किया जाएगा।

Loading...

Check Also

एएमसी सेंटर एवं कॉलेज को अपना पहला 108 फीट का स्मारक ध्वज मिला

सूर्योदय भारत समाचार सेवा, लखनऊ : लेफ्टिनेंट जनरल कविता सहाय, एसएम, वीएसएम, कमांडेंट एएमसी सेंटर ...