Breaking News

यूपी के कार्यवाहक सीएम योगी आदित्यनाथ ने दिल्ली में पीएम मोदी से की मुलाकात, शपथ ग्रहण में आने का दिया न्यौता

अशाेक यादव, लखनऊ। यूपी के कार्यवाहक मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने दिल्ली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की है। पीएम मोदी ने सीएम योगी को यूपी में बीजेपी को मिली बंपर जीत के लिए बधाई दी है। इस दौरान चली करीब पांच घंटे घंटे की मीटिंग में विभिन्न मुद्दों पर चर्चा की गई। इस मौके पर सीएम योगी ने अपने शपथ ग्रहण समारोह में आने का पीएम मोदी को न्यौता दिया है।

इस मीटिंग के बाद पीएम मोदी ने अपने ट्विटर हैंडल पर ट्वीट किया और जनता को कार्यवाहक सीएम योगी आदित्यनाथ से मिलने की जानकारी साझा की। पीएम मोदी ने ट्वीट में लिखा कि आज @myogiadityanathजी से भेंट हुई। उन्हें उत्तर प्रदेश चुनाव में मिली ऐतिहासिक जीत की बधाई दी। बीते 5 वर्षों में उन्होंने जन-आकांक्षाओं को पूरा करने के लिए अथक परिश्रम किया है। मुझे पूर्ण विश्वास है कि आने वाले वर्षो में वे राज्य को विकास की और अधिक ऊंचाइयों पर ले जाएंगे। वहीं इस मुलाकात के बाद सीएम योगी ने भी अपने ट्विटर अकाउंट से ट्वीट किया है।

यूपी के कार्यवाहक सीएम योगी आदित्यनाथ 22 से 24 मार्च के बीच यूपी के अगले सीएम के रूप में शपथ ले सकते हैं। योगी के नए मंत्रिमंडल में 57 मंत्री शपथ ले सकते हैं। इसमें 24 मंत्रियों को कैबिनेट मंत्री का पद दिया जा सकता है। इससे पूर्व सीएम योगी ने रविवार को उपराष्ट्रपति एम वेंकैया नायडू और भाजपा महासचिव (संगठन) बीएल संतोष से भी मुलाकात की थी।

Loading...

Check Also

लोकसभा चुनाव में जनता भाजपा सरकार के खिलाफ वोट कर रही है : अखिलेश यादव

राहुल यादव, लखनऊ / आगरा : समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा ...