Breaking News

युवक की चाकू से गोदकर हत्या, पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेजा शव

हरदोई। शाहाबाद थाना क्षेत्र के ग्राम नेवादा में एक युवक की चाकू से गोदकर निर्मम हत्या कर दी गई।सूचना पाकर मौके पर पुलिस पहुंची। पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। जानकारी के अनुसार कोतवाली शाहाबाद के ग्राम नेवादा में बीती देर रात गांव के युवक सचिन(30) पुत्र फूलचंद्र की निर्ममतापूर्वक चाकू से गोदकर हत्या कर दी गई। पुलिस के अनुसार कल परिवार में एक बच्चे का नामकरण संस्कार चल रहा था। देर रात में एक काल आई, जिसपर सचिन घर से चला गया।जब काफी देर तक नहीं लौटा तो ढूँढने का प्रयास किया परंतु ढूंढे नहीं मिला।

आज सुबह सूचना मिली कि सचिन का रक्तरंजित शव पिपरिया पुल के बांध के पास पड़ा है। सूचना मिलते ही घर में कोहराम मच गया।हत्यारों ने उसकी आंखें निकाल लीं। उंगलियां काट दीं। गुप्तांग काट दिया। मृतक पांच भाई व दो बहन हैं।दोनों बहनों की शादी हो चुकी है। मृतक अपने पीछे पत्नी और एक बच्चा छोंड़ गया है। खबर मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। इस वीभत्स हत्याकांड की सूचना पर पुलिस अधीक्षक आलोक प्रियदर्शी, एवं पुलिस उपाधीक्षक उमाशंकर सिंह मौके पर पहुंचे।तथा परिवारीजनों को ढांढस बंधाया।और कार्यवाही के निर्देश दिए।

Loading...

Check Also

जानलेवा कोरोना वैक्सीन मामले को सुप्रीमकोर्ट स्वतः संज्ञान में ले, दोषी लोगों पर चलाए नरसंहार का मुकदमा – रामगोविंद चौधरी

  अनुपूरक न्यूज एजेंसी, लखनऊ। उत्तर प्रदेश के नेता प्रतिपक्ष रहे समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय ...