Breaking News

मोदी के लखनऊ दौरे पर राजबब्बर ने उड़ाया मजाक, बोले चौकीदार से भागीदार बन गए मोदी

लखनऊ : उत्तर प्रदेश  कांग्रेस कमेटी के मीडिया सभागार में प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष व सांसद राजबब्बर ने सोमवार को मीडिया से बातचीत की। पत्रकारों से मुखातिब होते हुए राजबब्बर ने उन्हें बारिश में भी पधारने के लिए धन्यवाद दिया। इसके उपरानत उन्होने उन परिवारों के प्रति संवेदना जताई जिन्होने पिछले 72 घंटों में दैवीय आपदा की वजह से जानमाल का नुकसान उठाया। उन्होने कहा कि आश्चर्य की बात है कि एक तरफ 70 लोग उ0प्र0 में भारी बारिस की वजह से जान गंवा चुके हैं परन्तु प्रदेश के मुखिया योगी जी और देश के मुखिया मोदी जी इन्वेस्टर्स समिट के नाम पर जश्न मना रहे हैं।

उन्होने कहा कि उ0प्र0 में बेटी बचाओ-बेटी पढ़ाओ का नारा देने वालों को यह नहीं दिख रहा कि इलाहाबाद में 2 छात्राओं पर बर्बरतापूर्वक लाठियां बरसाईं गयीं। उन्होने कहा कि प्रधानमंत्री जी की पोल खुल चुकी है उसके उपरान्त गवाही देने के लिए एक बेचारे बूढ़े बीमार के कन्धे का सहारा लेकर अपनी बेगुनाही साबित करना चाहते हैं। मोदी जी नौजवानों के जख्म के ऊपर नमक छिड़कने का काम कर रहे हैं। आज आंगनबाड़ी की कार्यकत्री और महिला शिक्षामित्रों को सुहागन होने पर भी सिर मुंड़वाना पड़ रहा है। प्रदेश के मुख्यमंत्री व देश के प्रधानमंत्री असंवेदनशील हो गये हैं। लेकिन जब सवाल किया जाता है तो ये लेाग झांसा देकर बरगलाने का कार्य करते हैं। प्रधानमंत्री ने किसी नाट्य कलाकार की तरह तेज आवाज में बात करके विभिन्न मुद्राओं में अपने एक अच्छे नौटंकीबाज होने का सबूत पेश किया है।

सुशासन की बात करने वाले आज ये नही बता पा रहे हैं कि रफेल सौदे में मोदी जी ने मात्र 15 दिन पुरानी अपने मित्र की कम्पनी को देश की जानी मानी अनुभवी कम्पनी एचएएल को एवं देश की जनता को ठेंगा दिखाकर जिस कम्पनी को साइकिल बनाने का अनुभव नहीं था उसे हवाईजहाज बनाने का ठेका दे दिया। कहीं न कही देश की सुरक्षा की दृष्टि को देखते हुए बहुत बड़ी चोट है।

मोदी जी की उदासीनता इस बात से लगती है कि प्रदेश में रूकना भी पसंद नहीं करते हैं। वो कभी आ रहे हैं और कभी जा रहे हैं जनता की गाढ़ी कमाई का लाखों रूपये घूमने पर खर्च कर रहे हैं। उ0प्र0 की किसी भी शहर का स्मार्ट सिटी पुरस्कार न मिलना उनकी कार्यप्रणाली पर प्रश्नचिन्ह लगाता है।जो सुविधाएं एवं लाभ अपने उद्योगपति मित्रों को दिये हैं वो फायदा किसान को भी दे सकते हैं लेकिन नहीं दे रहे हैं।

बीते कुछ समय में 35 किसान उ0प्र0 में आत्महत्या कर चुके हैं। आज प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष श्री राजबब्बर जी ने प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री को आईना दिखाने का काम किया। उन्होने कहा कि छात्र, किसान, बेरोजगार, राफेल घोटाला और महिला उत्पीड़न के जो मुद्दे उठाये हैं वो सही मायने में उ0प्र0 की बिगड़ी हुई कानून व्यवस्था को दर्शाता है ये जन की बात होती है लेकिन हवाहवाई प्रधानमंत्री जी सिर्फ अपने मन की बात करते हैं।

Loading...

Check Also

एएमसी सेंटर एवं कॉलेज को अपना पहला 108 फीट का स्मारक ध्वज मिला

सूर्योदय भारत समाचार सेवा, लखनऊ : लेफ्टिनेंट जनरल कविता सहाय, एसएम, वीएसएम, कमांडेंट एएमसी सेंटर ...