Breaking News

“मेजर” की टीम ने की राजनाथ सिंह से मुलाकात, दिखाया फिल्म का ट्रेलर

मुंबई। देश की सच्ची घटना पर आधारित फिल्म ‘मेजर’ की टीम ने रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह से यहां मुलाकात की और उन्हें फिल्म का ट्रेलर दिखाया। फिल्म के निर्देशक शशि किरण टिक्का और अभिनेता अदीवी शेष ने रक्षा मंत्री को फिल्म का ट्रेलर दिखाया। इस दौरान रक्षा मंत्री ने फिल्म का स्लोगन ‘जान दूंगा देश नहीं’ का अनावरण किया। फिल्म में मुंबई के ताज होटल पर हुए 26/11 आतंकवादी हमले की कहानी को दिखाया गया है।

रक्षा मंत्री ने फिल्म निर्माताओं के प्रयासों के लिए टीम की सराहना की। उन्होंने भारत के एक वीर नायक की कहानी प्रस्तुत करने के लिए शशि किरण टिक्का और अदिवी शेष को बधाई दी। जानकारी के अनुसार, फिल्म के निर्माता जल्द ही रक्षा मंत्री और उनके परिवार के लिए एक विशेष स्क्रीनिंग का आयोजन करेंगे। फिल्म का ट्रेलर नौ मई को रिलीज किया जाएग और यह फिल्म तीन जून को हिंदी, तेलुगु और मलयालम भाषाओं में सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

फिल्म ‘मेजर’ में अभिनेता मेजर संदीप उन्नीकृष्णन का किरदार निभाते हुए नजर आएंगे। फिल्म का निर्माण दक्षिण भारतीय अभिनेता महेश बाबू के प्रोडक्शन हाउस में हुआ है। अदिवी शेष, शोभिता धूलिपाला, शशि किरन, सई मांजरेकर, मुरली शर्मा, रेवती और प्रकाश राज ने फिल्म में अभिनय किया है।

Loading...

Check Also

शेमारू उमंग के पहले ओरिजिनल शो ‘किस्मत की लकीरों से’ ने पूरे किए 500 एपिसोड्स

सूर्योदय भारत समाचार सेवा : शेमारू एंटरटेनमेंट के प्रमुख एफटीए चैनल, शेमारू उमंग, मूल प्रोग्रामिंग ...