Breaking News

मृतक विवेक तिवारी की पत्नी को पद देने में फंसा पेंच, नगर निगम ने शासन से मांगी सलाह

लखनऊ : दिवंगत विवेक तिवारी की पत्नी को नगर निगम में किस पद पर नौकरी दी जाएगी, इस पर अब तक संशय बरकरार है। नगर आयुक्त सोमवार को पीड़ित परिवार से मिलने पहुंचे और विवेक की पत्नी कल्पना का बायोडेटा समेत दूसरे दस्तावेज लिए।

सूत्रों के मुताबिक, कल्पना का परिवार जिस पद की मांग कर रहा है, वह विभाग में खाली नहीं है। ऐसे में सभी दस्तावेज शासन को भेजे जा रहे हैं। निगम अधिकारियों के मुताबिक, पीड़ित परिवार के सामने ओएसडी या जनसंपर्क अधिकारी का प्रस्ताव रखा गया है। इस संबंध में बातचीत के बाद कल्पना तिवारी के शैक्षिक दस्तावेज और बायोडेटा लिया गया।

मुलाकात करने गए नगर आयुक्त इंद्रमणि त्रिपाठी ने परिवार से मिलने के बाद मीडिया से दूरी बनाए रखी, हालांकि उन्होंने इशारों-इशारों में बता दिया कि पीड़िता को नगर निगम में नौकरी देने का फैसला हो चुका है, हालांकि पद को लेकर कोई भी अधिकारी बोलने से बचता रहा। सूत्रों के मुताबिक, इस गतिरोध के बीच नगर निगम ने शासन से मार्गदर्शन मांगा है।

बता दें कि राजधानी लखनऊ में शुक्रवार रात विवेक तिवारी हत्याकांड मामले में उत्तर प्रदेश की योगी सरकार ने पीड़ित परिवार को 40 लाख रुपये मुआवजा दिया है। इसके साथ ही प्रदेश सरकार की ओर से मृतक विवेक की पत्नी को लखनऊ नगम निगम में नौकरी देने का वादा भी किया गया है जिसके लिए प्रक्रिया शुरू की गई है।

Loading...

Check Also

लोकसभा चुनाव में जनता भाजपा सरकार के खिलाफ वोट कर रही है : अखिलेश यादव

राहुल यादव, लखनऊ / आगरा : समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा ...