Breaking News

मुलायम सिंह यादव के जन्मदिन पर चाचा शिवपाल को तोहफा देंगे अखिलेश

अशाेक यादव, लखनऊ। सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष व पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव पार्टी संस्थापक मुलायम सिंह यादव के जन्मदिन पर चाचा शिवपाल सिंह यादव को तोहफा देंगे। सैफई में पत्रकारों से बातचीत में अखिलेश ने कहा कि चाचा की पार्टी प्रसपा से भी गठबंधन करेंगे। इस दौरान उन्होंने कहा कि लखीमपुर में मारे गए किसानों की याद में पार्टी ने  स्मृति दिवस मनाया। सपा का हर कार्यकर्ता किसानों की याद में इस दिवाली एक दीपक जलाएगा। 

देरशाम परिवार संग सैफई में पैतृक आवास दिवाली मनाने पहुंचे सपा मुखिया ने बुधवार को पार्टीजनों से मुलाकात कर दीपावली की बधाई दी। इस बीच मीडिया के सवालों के जवाब में अखिलेश ने कहा कि वह नेताजी (मुलायम सिंह) के जन्मदिन 22 नवंबर को चाचा शिवपाल सिंह यादव को बड़ा तोहफा देंगे। सपा में प्रसपा के विलय पर अखिलेश ने कहा कि विलय किसी पार्टी का नहीं होगा। सपा विधानसभा चुनाव छोटे दलों के साथ मिलकर लड़ेगी और चाचा की पार्टी से भी गठबंधन करेंगे। कहा कि चाचा को जितना वह सम्मान देंगे उतना कोई नहीं दे पाएगा। 

मऊ में ओमप्रकाश राजभर ने ऐतिहासिक कार्यक्रम कर सपा के साथ रहने की घोषणा की है, इसी तरह अन्य कई छोटे दल मिलकर चुनाव लड़ने को तैयार हैं। अखिलेश ने प्रदेश सरकार पर निशाना साधा कि महंगाई से हर वर्ग परेशान हैं। सरकार किसानों को खाद तक नहीं दे पा रही। सपा सरकार के कामों का मुख्यमंत्री उद्घाटन कर रहे हैं। उन्होंने देश, प्रदेश व जिले के लोगों को दीपावली की शुभकामनाएं भी दीं। इस दौरान सपा के पूर्व सांसद तेज प्रताप यादव, जिलाध्यक्ष गोपाल यादव, पूर्व विधानसभा प्रत्याशी कुलदीप गुप्ता संटू आदि मौजूद रहे।

Loading...

Check Also

उत्तर प्रदेश में हमारा इंडिया गठबंधन 50 से ज्यादा सीटें जीतने जा रहा है : राहुल गांधी, पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष

लिख के ले लो.. नरेंद्र मोदी 4 जून 2024 को प्रधानमंत्री नही रहेगें , जनता ...