Breaking News

‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ में साथ नजर आएंगे राजकुमार राव और जाह्नवी कपूर

मुंबई। बॉलीवुड एक्टर राजकुमार राव और जाह्नवी कपूर की जोड़ी फिल्म ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ में नजर आएगी। बॉलीवुड फिल्मकार करण जौहर ने अपने प्रोडक्शन हाउस धर्मा प्रोडक्शंस की अगली फिल्म मिस्टर एंड मिसेज माही का एलान कर दिया है। फिल्म में राजकुमार राव महेंद्र के किरदार में नजर आने वाले हैं, वहीं जान्हवी कपूर महिमा का अहम किरदार निभा रही हैं। फिल्म का निर्देशन शरन शर्मा करेंगे, जिन्होंने इससे पहले जाह्नवी कपूर की गुंजन सक्सेना को निर्देशित किया था।

दरअसल, करण जौहर ने इंस्टाग्राम पर अपनी आगामी फिल्म मिस्टर एंड मिसेज माही का एक मोशन पोस्टर शेयर किया है। इसमें राजकुमार राव और जाह्नवी कपूर मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। मोशन पोस्टर में दोनों लीड किरदारों की आवाज सुनाई दे रही है। जहां महेंद्र यानी की राजकुमार राव और माही यानी की जाह्नवी कपूर कहते हैं, कभी- ‘कभी एक सपना पूरा करने के लिए, हमें लोगों की जरूरत होती है’। इस पोस्टर को शेयर करते हुए करण ने लिखा, ‘एक सपने का पीछा दो लोग करते हैं, प्रस्तुत करते हैं Mrandmrs mahi’।

इसके साथ उन्होंने यह भी बताया है कि यह फिल्म अगले साल यानी 2022 के 7 अक्टूबर को रिलीज होगी। इस पोस्टर से यह साफ मालूम पड़ता है कि यह फिल्म एक स्पोर्ट्स ड्रामा के साथ-साथ लव स्टोरी भी होगी, जिसमें राजकुमार राव एक क्रिकेट खिलाड़ी के रूप में नजर आएंगे। फिल्हाल, इन दोनों का लुक रिवील नहीं किया गया है और न ही फिल्म की शूटिंग से जुड़ी डीटेल्स सामने आई है। फिल्म  का मोशन पोस्टर फैंस को काफी पसंद भी आ रहा है।

 
Loading...

Check Also

अंशुल की हैट्रिक : गुली माता, यिम्मी यिम्मी और धूप लगदी ने बनाई श्रोताओं की फेवरेट प्लेलिस्ट में जगह

सूर्योदय भारत समाचार सेवा : प्ले डीएमएफ के फाउंडर अंशुल गर्ग एक म्यूजिकल जीनियस हैं ...