Breaking News

मां सलमा की बर्थडे पार्टी में गर्लफ्रेंड संग पहुंचे अरबाज, वहीं हाॅट अवतार में दिखीं मलाइका

बाॅलीवुड एक्टर सलमान खान इन दिनों फिल्म भारत की फिल्म में बिजी हैं। वहीं काममें बिजी होने के बावजूद भी सलमान अपनी फैमिली को वक्त देना नहीं भूलते। बीते दिन ही सलमान ने अपने पूरे परिवार के साथ अपनी मां सलमा का जन्मदिन मनाया। इस मौके पर सलमान की बहन अर्पिता ने अपने घर एक पार्टी रखी । इस पार्टी में सलमान के अलावा अरबाज, सोहेल, सलीम खान, हेलन और मलाइका अरोड़ा मौजूद थे। इस दौरान सलमान ग्रे टी-शर्ट और ब्लू जींस पहने कैजुअल लुक में दिखे।

वहीं मलाइका पिंक कलर का बैकलेस गाउन पहने हाॅट अंदजा में नजर आईं। इस दौरान अरबाज खान अपनी गर्लफ्रेंड जोर्जिया के साथ पहुंचे। सलमान अपनी मां के बेहद करीब हैं। शो दस का दम पर भी सलमान ने कई मौकों पर मां को याद करते दिखे। इतना ही नहीं सलमान ने इसी शो पर बताया था कि करीब 17 साल की उम्र तक वो अपनी मॉम की गोदी में सोते थे। बीते समय भी सलमान भारत की शूटिंग के दौरान माल्टा गए थे जब वह अपनी मां को भी लेकर गए थे। सलमान शान का नाम सबसे अमीर भारतीय की लिस्ट में भी शामिल है। सलमान ने इस साल 253.25 करोड़ की कमाई की है।

इसी के साथ ही इस लिस्ट में सलमान पिछले 3 साल से लगातार कब्जा किए हुए हैं बता दें कि फिल्म ‘भारत’ साल 2014 में आई कोरियाई फिल्म ‘ओड टू माई फादर’ का रूपांतरण है। इस फिल्म की पटकथा वरुण शर्मा और अली अब्बास जफर ने लिखी है।फिल्म में विशाल और शेखर की मशहूर जोड़ी ने संगीत दिया है। इस फिल्म की पहले शेड्यूल की शूटिंग हिंदुस्तान, दूसरे की माल्टा और अब हाल ही में तीसरे शेड्यूल की शूटिंग अबु धाबी में हुई। फिल्म में सलमान खान के अलावा दिशा पटानी और कैटरीना कैफ लीड रोल में नजर आएंगी। फिल्म में जैकी श्रॉफ, तब्बू, आसिफ शेख, नोरा फतेही और सुनील ग्रोवर जैसे कलाकार भी नजर आएंगे। ये फिल्म अगले साल ईद के मौके पर रिलीज होगी।

Loading...

Check Also

शेमारू उमंग के पहले ओरिजिनल शो ‘किस्मत की लकीरों से’ ने पूरे किए 500 एपिसोड्स

सूर्योदय भारत समाचार सेवा : शेमारू एंटरटेनमेंट के प्रमुख एफटीए चैनल, शेमारू उमंग, मूल प्रोग्रामिंग ...