Breaking News

भोजपुरी सिनेमा के आनंद डी घटराज की ‘बल और बलिदान’ में नजर आएगी विनोद यादव और सुदीक्षा झा की जोड़ी

मुंबई। भोजपुरी सिनेमा के जाने-माने निर्देशक आनंद डी घटराज की आने वाली फिल्म बल और बलिदान में विनोद यादव और सुदीक्षा झा की जोड़ी नजर आएगी। भोजपुरी सिनेमा के अन्नी फिल्म्स प्रोडक्शन्स के बैनर तले बन रही फिल्म बल और बलिदान में विनोद यादव के अपोजिट सुदीक्षा झा नजर आने वाली हैं।

फिल्म ‘बल और बलिदान’ के निर्देशन की कमान अवार्ड विनर निर्देशक आनंद डी घटराज ने संभाल रखी है। आनंद घटराज ने कहा, “हमारी फिल्म आम भोजपुरी फिल्मों से अलग है। बल और बलिदान की कहानी सही मायनों में एक दम हटके है। फिल्म के पहले ही शॉट में विनोद यादव बता दिया है कि वे वन टेक आर्टिस्ट हैं। उन्होंने पहला ही टेक ओके दिया है।इसे देखकर मैं कह सकता हूँ कि यह अभिनेता लंबी रेस का घोड़ा है।”

विनोद यादव ने कहा कि मेरे आगामी फिल्म बहुत ही रोमांचक होने वाली है क्योंकि इस फिल्म का हीरो मैं नहीं हूं। बल्कि हमारी फिल्म की कहानी है। फिल्म में आनंद घटराज के साथ काम करने में बहुत ही मजा आ रहा है। वे बहुत अच्छे निर्देशक हैं।

बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन और कियारा आडवाणी की जोड़ी वाली फिल्म ‘जुग जुग जियो’ 24 जून 2022 को रिलीज होने वाली है। करण जौहर की कंपनी धर्मा प्रोडक्शंस के बैनर तले बन रही ‘जुग जुग जियो’ में वरुण धवन और कियारा आडवाणी पहली बार एक साथ बड़े पर्दे पर देखने के लिए फैंस काफी एक्साइटेड हैं।

Loading...

Check Also

अंशुल की हैट्रिक : गुली माता, यिम्मी यिम्मी और धूप लगदी ने बनाई श्रोताओं की फेवरेट प्लेलिस्ट में जगह

सूर्योदय भारत समाचार सेवा : प्ले डीएमएफ के फाउंडर अंशुल गर्ग एक म्यूजिकल जीनियस हैं ...