Breaking News

भारत में शुरू हुई रोटेटिंग कैमरा वाले Samsung Galaxy A80 की सेल, ये है कीमत

भारत में शुरू हो गई है. याद के तौर पर बता दें इस स्मार्टफोन को पिछले महीने भारत में लॉन्च किया गया था और इसके बाद प्री-ऑर्डर की भी शुरुआत कर दी गई थी. Galaxy A80 के लिए प्री-ऑर्डर का अंत 31 जुलाई को हुआ और इसकी सेल कंपनी की ऑफिशियल वेबसाइट, ऑफलाइन स्टोर्स और प्रमुख ऑनलाइन स्टोर्स पर आज से शुरू हो गई है. ये स्मार्टफोन कंपनी के नए गैलेक्सी A सीरीज का टॉप-एंड स्मार्टफोन है. इसकी खास बात ये है कि इसमें रोटेटिंग कैमरा सेटअप दिया गया है. सैमसंग Galaxy A80 की कीमत भारत में 47,990 रुपये रखी गई है.

ये कीमत सिंगल 8GB रैम + 128GB स्टोरेज वेरिएंट की है. ये स्मार्टफोन ग्राहकों को एंजल गोल्ड, घोस्ट वाइट और फैंटम ब्लैक कलर ऑप्शन में उपलब्ध होगा. इस स्मार्टफोन की बिक्री ऐमेजॉन इंडिया, फ्लिपकार्ट और सैमसंग इंडिया की वेबसाइट पर की जा रही है. ऑफर्स की बात करें तो सैमसंग ग्राहकों को सिटीबैंक क्रेडिट कार्ड के जरिए स्मार्टफोन खरीदने पर 5 प्रतिशत कैशबैक दे रहा है. साथ ही सैमसंग इंडिया की साइट पर एक्सचेंज डिस्काउंट के तहत 3,000 रुपये की छूट भी दी जा रही है. फ्लिपकार्ट पर फ्लिपकार्ट एक्सिस बैंक क्रेडिट कार्ड के जरिए 5 प्रतिशत कैशबैक और ऐमेजॉन पर HDFC बैंक डेबिट कार्ड्स पर 5 प्रतिशत कैशबैक ही दिया जाएगा.

Samsung Galaxy A80 के स्पेसिफिकेशन्स
डुअल-सिम सपोर्ट वाला ये स्मार्टफोन एंड्रॉयड पाई बेस्ड One UI पर चलता है और इसमें 6.7-इंच फुल-HD+ (1080×2400 पिक्सल) सुपर AMOLED ‘न्यू इनफिनिटी डिस्प्ले’ दिया गया है. इस फोन में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर मौजूद है. Galaxy A80 में 8GB तक रैम के साथ ऑक्टा-कोर स्नैपड्रैगन 730G प्रोसेसर दिया गया है. फोटोग्राफी के लिए इस स्मार्टफोन में रोटेटिंग कैमरा सेटअप दिया गया है. इसमें 48MP प्राइमरी कैमरा, 8MP सेकेंडरी कैमरा (वाइड एंगल) और IR सेंसर के साथ एक 3D डेफ्थ कैमरा शामिल हैं. सेल्फी के लिए भी यूजर्स इन्हीं कैमरों का इस्तेमाल कर पाएंगे. क्योंकि सेल्फी मोड सेलेक्ट करते ही इसका कैमरा स्लाइड होकर रोटेट हो जाता है. Galaxy A80 की मेमोरी 128GB की है, हालांकि इसे कार्ड की मदद से बढ़ाया नहीं जा सकता है. कनेक्टिविटी के लिहाज से इसमें 4G VoLTE, Wi-Fi 802.11ac, ब्लूटूथ v5.0, GPS/ A-GPS और USB टाइप-C का सपोर्ट दिया गया है. इसकी बैटरी 3,700mAh की है और इसमें 25W फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट मिलता है.

Loading...

Check Also

डिजिटल व्यक्तिगत डेटा संरक्षण विधेयक, 2023 आगामी संसद सत्र में होगा पेश

सूर्योदय भारत समाचार सेवा : भारत सरकार ने दिसंबर, 2019 में संसद में व्यक्तिगत डेटा ...