Breaking News

भारत में लॉन्च हुआ Oppo R17 Pro स्मार्टफोन ,सुपर वोक चार्जिंग और 3 रियर कैमरे से हैं लैस, जाने इसकी कीमत

चीन की स्मार्टफोन निर्मता कंपनी Oppo ने अपनी R Series का पहला स्मार्टफोन Oppo R17 Pro को भारत में लॉन्च कर दिया है। इसके साथ ही कंपनी ने इस फोन में कई तरह के खास फीचर्स दिए है, जिसकी वजह से यह फोन मार्केट में धमाल मचाने को एकदम तैयार है। ओप्पो ने इस फोन को मुंबई के ईवेंट के दौरान लॉन्च किया है और कंपनी ने इसमें सुपर वोक फास्ट चार्जिंग की तकनीक दी है। आइए जानते है इसकी कीमत और फीचर्स के बारे में………
Oppo R17 Pro की कीमत और उपलब्धता
कंपनी ने इस फोन को 8 जीबी रैम के साथ 128 जीबी इंटनल स्टोरेज के साथ लॉन्च किया है। कंपनी ने इस फोन की कीमत 45,990 रुपए रखी है और साथ ही ओप्पो ने इस फोन को रेडिएंट मिस्ट के साथ एमराल्ड ग्रीन कलर में पेश किया है। अगर सेल की बात करें तो कंपनी ने इस फोन को ई-कॉमर्स कंपनी अमेजन और फ्लिपकार्ट पर सेल के लिए उतारा है, साथ ही इस फोन की सेल 7 दिसंबर से शुरू हो जाएगी। अगर ग्राहक एचडीएफसी बैंक के क्रेडिट और डेबिट कार्ड की मदद से खरीदते है, तो ग्राहकों को 10 प्रतिशत तक का डिस्काउंट मिलेगा। साथ ही नो कॉस्ट ईएमआई का ऑप्शन भी मिलेगा।
Oppo R17 Pro की स्पेसिफिकेशन्स
कंपनी ने इस फोन में 6.4 इंच का फुल एचडी डिस्प्ले दिया है, जिसका रेजोल्यूशन 1080×2340 पिक्सल है। साथ ही कंपनी ने इस फोन में नॉच फीचर भी दिया है। कंपनी ने इस फोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 710 ऑक्टाकोर प्रोसेसर दिया है और कंपनी ने इस फोन में 8 जीबी के साथ 128 जीबी इंटरनल स्टोरेज दी है। अगर कैमरे की बात करें तो कंपनी ने इस फोन के रियर में ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया है, जिसमें 12 मेगापिक्सल, 20 मेगापिक्सल के साथ तीसरा कैमरा 3डी स्टीरियो वाला कैमरा दिया है। वहीं दूसरी तरफ कंपनी ने इस फोन के फ्रंट में 25 मेगापिक्सल का कैमरा दिया है। कनेक्टिविटी के लिहाज से कंपनी ने इस फोन में वाई-फाई, ब्लूटूथ 5.0 और जीपीएस/ ए-जीपीएस, 4जी वीओएलटीई जैसे फीचर्स दिए है। इसके साथ ही कंपनी ने इस फोन में 3700 एमएएच की बैटरी दी है, जो कि सुपर वोक फास्ट चार्जिंग से लैस है। कंपनी ने दावा किया है कि इस फोन की बैटरी सिर्फ 10 मिनट में चार्ज हो जाएगी।

Loading...

Check Also

डिजिटल व्यक्तिगत डेटा संरक्षण विधेयक, 2023 आगामी संसद सत्र में होगा पेश

सूर्योदय भारत समाचार सेवा : भारत सरकार ने दिसंबर, 2019 में संसद में व्यक्तिगत डेटा ...