Breaking News

भाजपा ने गोठान पर ताला लगने पर भूपेश सरकार पर किया हमला

रायपुर : छत्तीसगढ़ सरकार की महत्वाकांक्षी नरवा, गरूवा, घुरवा और बारी योजना के तहत मुख्यमंत्री भूपेश बघेल द्वारा जांजगीर चापा जिले के अमोरा में उद्घाटित गोठान के कथित रूप से 40 दिन में बन्द होने को लेकर भाजपा ने करारा हमला बोला है। पूर्व मुख्यमंत्री एवं भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष डा.रमन सिंह ने इस आशय की मीडिया में आई खबर पर सरकार को आडे हाथों लेते हुए ट्वीट कर कहा कि..तुम्हारी फाइलों में गांव का मौसम गुलाबी हैं,मगर ये आकंडे झूठे हैं,ये दावा किताबी है..।उन्होने आगे लिखा है कि..मुख्यमंत्री भूपेश बघेल जी,जो गोठान आपकी फाइलो में आदर्श दर्जा प्राप्त है,नकी जमीना हकीकत से शायद आप अनभिज्ञ है।

चारा चरवाहो के अभाव में ताले जड़े गोठान देखकर जनता आपसे जवाब मांग रही है..। भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष विक्रम उसेन्डी ने ट्वीट कर कहा कि..जी 40 दिन में ही गौठान की हकीकत सामने आ गई न समिति का गठन न पैसा दिया देश के इतिहास में पहला उदाहरण होगा कि सीएम के द्वारा शुरू की गई कोई योजना पर 40 दिन में ताला लग गया हो..।भूपेश जी जनता खुलकर आपको ठगेश न बोलने लगे आपकी छवि देश में छत्तीसगढ़ को शर्मशार न कर दे..। भाजपा की छत्तीसगढ़ इकाई ने इपने ट्वीट में कहा कि..मुख्यमंत्री भूपेश बघेल जी आज के अखबार की सुर्खियों में है, अमोरा गांव के आदर्श गोठान में न चारा है न ही चरवाहे।

उधार के पैसों से बने गोठान की सुध लीजिए सीएम साहब। याद है न आपको इसका उदघाटन आपने ही किया था तो फिर यह हाल कैसे हो गया जनता जानना चाहती है? उल्लेखनीय हैं कि गोठान योजना राज्य की भूपेश सरकार की महत्वाकांक्षी नरवा, गरूवा, घुरवा और बारी योजना का अंग है। इसके तहत राज्यभर में गोठाने (पशुओं के रहने का स्थान) बनाई जा रही है।दो दिन पूर्व ही राज्य के प्रमुख पर्व हरेली पर राज्य सरकार ने लगभग एक हजार गोठानो के शुभारंभ का दावा किया था। अमोरा के इस गोठान का शुभारंभ मुख्यमंत्री ने किया था।इसमें ताला लगा होने की खबर आज एक स्थानीय अखबार में आई है।

Loading...

Check Also

कालीबाग कब्रिस्तान में गरीबों के रॉबिनहुड मुख्तार अंसारी को किया गया सुपुर्द-ए-खाक

पुत्र उमर अंसारी अपने पिता मुख़्तार की मूंछों को ऊपर की ओर करता हुआ सूर्योदय ...