Breaking News

भदोही के ज्ञानपुर विधानसभा क्षेत्र से बाहुबली विधायक विजय मिश्रा पर दुष्कर्म का मुकदमा

अशाेक यादव, लखनऊ। उत्तर प्रदेश में भदोही जिले के ज्ञानपुर विधानसभा क्षेत्र से बाहुबली विधायक विजय मिश्रा पर वाराणसी के जैतपुरा की एक गायिका ने शारीरिक यौन शोषण का आरोप लगाते हुए गोपीगंज कोतवाली में मुकदमा दर्ज कराया है।

गायिका ने विजय मिश्रा पर आरोप लगाया है कि वर्ष 2014 में विधायक विजय मिश्रा ने अपने यहां गायिकी के लिए बुलाया था। कपड़े बदलने के दौरान दबंग विधायक जबरदस्ती कमरे में आ गये और धमकी देकर यौन शोषण किया।

गायिका का आरोप है कि इसी तरह वर्ष 2015 में विधायक ने अपने अल्लापुर स्थित घर बुलाकर उसका शारीरिक शोषण किया। मिश्रा ने 2015 में उसे वाराणसी के एक होटल में बुलाया। इसी तरह धनापुर स्थित अपने आवास पर शोषण किया और अपने पुत्र विष्णु मिश्रा एवं विकास मिश्र नामक व्यक्ति से कहा कि इस गायिका को वाराणसी छोड़ दो।

पीड़िता ने आरोप लगाया कि विधायक पुत्र विष्णु मिश्रा और विकास नामक व्यक्ति ने पहले बलात्कार किया। जहां आज रविवार को गोपीगंज पुलिस ने विधायक विजय मिश्रा, उनके पुत्र विष्णु मिश्रा और विकास मिश्रा नामक व्यक्ति पर धारा 376 डी, 342, 506 के तहत मुकदमा दर्ज किया है। हालांकि मुकदमा दर्ज कराने पहुंची पीड़िता मीडिया कर्मियों से बचती नजर आयी।

Loading...

Check Also

मतदान प्रतिशत के आंकड़ों में बढ़ोत्तरी एवं वेबसाइट पर डालने में देरी क्यों : सुप्रीम कोर्ट ने चुनाव आयोग से पूछा

सूर्योदय भारत समाचार सेवा, लखनऊ / नई दिल्ली : सुप्रीम कोर्ट ने शुक्रवार को एसोसिएशन फॉर ...