Breaking News

बीजेपी को मिला है मुस्लिमों का समर्थन, बूथ से होगा खुलासा: इन्द्रेश कुमार

वाराणसी। मुस्लिम राष्ट्रीय मंच के संरक्षक व आरएसएस प्रचाकरक इन्द्रेश कुमार ने लोकसभा चुनाव 2019 में मुस्लिम वोटरों को लेकर बड़ा खुलासा किया है। शनिवार को बनारस में मीडिया से बातचीत करते हुए आरएसएस प्रचारक ने कहा कि बीजेपी को मुस्लिमों को पूरा साथ मिल रहा है। ईसाई व बौद्ध भी भारतीय जनता पार्टी के साथ है। 2019 की सरकार में इन लोगों की भागीदारी होगी। बूथ से लोगों को पता चल जायेगा कि मुस्लिमों ने बीजेपी का साथ दिया है। इन्द्रेश कुमार ने कहा कि अल्पसंख्य देख चुके हैं जिस पार्टी से प्यार किया है वही उनकी बर्बादी की जिम्मेदार है और जिस पार्टी के साथ नहीं दिया था उसने कभी उनका कुछ बिगाड़ा नहीं है।

लाखों मुस्लिम, बौद्ध व ईसाइ धर्म के लोगों से मेरी वार्ता हो चुकी है सभी ने साथ देने का भरोसा जताया है। अखिलेश यादव के चौकीदार व ठोकीदार वाले बयान पर कहा कि इस देश के अंदर चौकीदार शब्द प्रतिष्ठित व ईमानदारी का नाम वाला है। सभी लोग चौकीदार से निश्चिता की नीद सोता है। यदि देश अपने चौकीदार से विश्वास को खो देगा तो कोई चैन से नहीं सो पायेगा। चौकीदार शब्द का अपमान करना भारतीय सनातन जीवन मूल्यों का अपमान करना है। अखिलेश यादव अपने घर से चौकीदार हटा रहे हैं या रख रहे हैं। पीएम नरेन्द्र मोदी के गरीबी को अपनी जाति बताने वाले बयान पर इन्द्रेश कुमार ने जवाब दिया।

कहा कि पीएम मोदी ने सब अपशब्दों व असभ्यता में अपना संतुलन नहीं खोया है इसलिए पीएम मोदी को धन्यवाद देता हूं। विश्व के लोग पीएम मोदी की महानता को सलाम कर रहे हैं। मुस्लिम देशों से पाकिस्तान बाहर हो गया और भारत मुख्य अतिथि बन चुका है। यूरोप के देश भी उनके लिए रेड कार्पेट बिछा रहे हैं। अलग-अलग दल के लोग मिलते हैं तो कहते हैं कि हम भले ही मीडिया में कुछ बयान दे। जब घर जाते हैं तो बच्चे भी मोदी-मोदी कहते हैं। बच्चों को राहुल गांधी व प्रियंका गांधी का नाम नहीं पढ़ा पाये हैं। सैम पित्रोदा का 1984 के सिख दंगों पर विवादित बयान के बाद राहुल गांधी का उनका निजी बयान वाले प्रकरण पर भी इन्द्रेश कुमार ने जवाब दिया। कहा कि सैम पित्रोदा को कांग्रेस निजी बयान के लिए हटायेंगे।

यह बनाये रखेंगे। जिन लोगों 1984 के दंगों के आरोपी को नहीं निकाला । निजी बयान कहने से कांग्रेस को माफी नहीं मिल जाती है। उन्होंने कहा कि निजी बयान पर पार्टी को अनुशासनात्मक कार्रवाई करनाी चाहिए। प्रियंका गांधी के रोड शो के बयान पर इन्द्रेश कुमार ने कहा कि वह प्रियंका वाड्रा है। प्रियंका की हिम्मत सभाएं करने की नहीं है। रोड शो व प्रेस मैनेजमेंट तक उनकी भूमिका सीमित है। इन्द्रेश कुमार ने कहा कि प्रियंका गांधी चुनाव के बाद कहा गायब हो जाती है। लोकसभा चुनाव2014 में प्रचार करने के लिए आयी थी। मीडिया को प्रियंका वाड्रा से पूछना चाहिए कि वह जब गायब हो जाती है तो देश उन पर कैसे भरोसा करेगा। मीडिया को यह प्रश्र पूछना चाहिए कि वह पांच साल दिखी नहीं है इसलिए देश उनके उपर भरोसा कैसे करेगा।

Loading...

Check Also

पहले चरण की पश्चिमी उत्तर प्रदेश की 8 सीटों के रुझान एवं कम प्रतिशत से सीएम योगी परेशान

सूर्योदय भारत समाचार सेवा, सहारनपुर : कल पहले चरण में पश्चिमी उत्तर प्रदेश की कुछ ...