Breaking News

बलिया: मारे गए पत्रकार के परिवार को 10 लाख की आर्थिक मदद देगी योगी सरकार

अशाेेेक यादव, लखनऊ। उत्तर प्रदेश के बलिया जिले में बीते सोमवार देर रात एक न्यूज चैनल के पत्रकार की हत्या के बाद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मामले का सजग हो गए है। पत्रकार की हत्या पर सीएम योगी ने गहरा शोक जताया है।

उन्होंने पत्रकार रतन सिंह की बदमाशों ने गोली मार कर हुई हत्या के बाद मामले का संज्ञान लेते हुए उनके परिवार के लिए 10 लाख की आर्थिक सहायता देने का ऐलान किया है। साथ ही आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई के निर्देश दिए हैं।

बता दें, पत्रकार रतन सिंह की हत्या के बाद मंगलवार दोपहर को यूपी के मंत्री आनंद स्वरूप शुक्ला ने बलिया जिला अस्पताल का दौरा किया। उन्होंने कहा कि बेरहमी से हुई पत्रकार की हत्या के मामले को हम गंभीरता से ले रहे हैं। सीएम योगी से अनुरोध करेंगे कि वह मुआवजा बढ़ाएं और रतन सिंह की पत्नी को नौकरी दें।

गौरतलब है कि एक समाचार चैनल के पत्रकार रतन सिंह (42) पुत्र विनोद सिंह को सोमवार की रात करीब पौने नौ बजे बदमाशों ने गोली मार दी। इससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई थी।

बताया जा रहा है, कि रतन सिंह की पट्टीदारी के विवाद में हत्या हुई है। आठ माह से उनका विवाद चल रहा था। इस हत्या का पत्रकारिता से कोई संबंध नहीं है। वहीं, इस मामले में पुलिस ने अब तक दस में से 6 मुख्य आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। जबकि कई अन्य की तालाश कर रही है। 

Loading...

Check Also

एएमसी सेंटर एवं कॉलेज को अपना पहला 108 फीट का स्मारक ध्वज मिला

सूर्योदय भारत समाचार सेवा, लखनऊ : लेफ्टिनेंट जनरल कविता सहाय, एसएम, वीएसएम, कमांडेंट एएमसी सेंटर ...