Breaking News

फिल्म दरबान का टीज़र हुआ रिलीज, 3 अप्रैल, 2020 को होगी रिलीज़।

लखनऊ। नैशनल अवार्ड विजेता निर्देशक बिपिन नाडकर्णी  द्वारा निर्देशित ,ऑप्टिकस पिक्चर कंपनी ने दरबान के टीज़र को आज रिलीज़ कर दिया है, जो कि उनकी बॉलीवुड डेब्यू फिल्म है। फिल्म दरबान की बात करें तो केयरटेकर और उसके गुरु की दिल को छू लेने वाली कहानी दर्शाती है और यह रवींद्रनाथ टैगोर द्वारा लिखी गई एक लघु कथा से प्रेरित है।

फिल्म के बारे में बात करते हुए, बिपिन ने कहा, “दरबान मेरे लिए एक आजीवन सपना रही है और मैं आज उस सपने को पूरा होता महसूस करता हूं। मैं उन सभी को धन्यवाद देता हूं जिन्होंने मुझे यहां तक पहुंचने में मदद की है। मैं सिर्फ यही उम्मीद कर सकता हूं कि लोग फिल्म को पसंद करेंगे।”

“फिल्म को 3 वर्षों के 35 दिनों में शूट किया गया है । मुझे लगता है, इतने लंबे समय तक किसी किरदार के साथ रहना आसान नहीं है लेकिन शारिब हाशमी ने इसे बहुत खूबसूरती से निभाया है। उनके अलावा, शरद केलकर और हर्ष छाया मेरे पसंदीदा कलाकार हैं। मैंने फिल्म शुरू होने से एक साल पहले फ्लोरा सैनी को कास्ट किया था, जब हम एक एड फिल्म पर काम कर रहे थे। रसिका दुग्गल की एक छोटी भूमिका है, लेकिन वह फिल्म में एक बड़ा प्रभाव डालती है,” बिपिन कहते हैं।

फिल्म में शारिब हाशमी, शरद केलकर, रसिका दुगल, फ्लोरा सैनी और हर्ष छाया जैसे दिग्गज कलाकारों ने अभिनय किया है। दरबान 3 अप्रैल, 2020 को रिलीज़ होगी।

Loading...

Check Also

शेमारू उमंग के पहले ओरिजिनल शो ‘किस्मत की लकीरों से’ ने पूरे किए 500 एपिसोड्स

सूर्योदय भारत समाचार सेवा : शेमारू एंटरटेनमेंट के प्रमुख एफटीए चैनल, शेमारू उमंग, मूल प्रोग्रामिंग ...