Breaking News

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ख्वाजा मोइनद्दीन चिश्ती की अजमेर शरीफ दरगाह के लिए छठी बार उर्स के मौके पर भेजी चादर।

नई दिल्ली।

ख्वाजा गरीब नवाज के 808वें उर्स के मौके पर देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने शुक्रवार को चादर भेंट की है। उन्होंने अजमेर की ख्वाजा मोइनद्दीन चिश्ती की दरगाह पर छठीं बार यह चादर भेजी है। जिसकी जानकारी पीएमओ के ट्वीटर अकाउंट पर दी गई कि पीएम नरेंद्र मोदी ने अजमेर शरीफ दरगाह के लिए चादर सौंपी है।

 

केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी ने कहा, हर साल की तरह इस बार भी पीएम ने अजमेर शरीफ दरगाह में चादर भेजी है। पीएम नरेंद्र मोदी ने उर्स के मौके पर यह चादर भेजी है। उन्होंने कहा कि पीएम मोदी ने अजमेर शरीफ दगहार पर छठी बार चादर चढ़ाने के लिए भेजी है।

पीएम मोदी ने ख्वाजा साहब की दरगाह के सज्जादानशीन सैयद नसीरुद्दीन चिश्ती सहित कई प्रमुख लोगों के साथ मुलाकात की। मुल्क की तरक्की के लिए सभी ने पीएम मोदी के साथ दुआ मांगी। नकवी ने कहा कि 25 फरवरी को मैं अजमेर जाकर चादर चढ़ाउंगा।

ख्वाजा साहब की दरगाह के सज्जादानशीन सैयद नसीरुद्दीन चिश्ती ने कहा कि बड़े ही खुशनुमा माहौल में प्रधानमंत्री से मुलाकात हुई। पीएम ने यह परंपरा शुरू की और हमें बुलाया. उन्होंने कहा, औलिया का यही रहा है कि हिंदुस्तान में गंगा-जमुना तहजीब रहे. उन्होंने कहा कि हमारा मुल्क तरक्की करेगा।

Loading...

Check Also

उत्तर प्रदेश में हमारा इंडिया गठबंधन 50 से ज्यादा सीटें जीतने जा रहा है : राहुल गांधी, पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष

लिख के ले लो.. नरेंद्र मोदी 4 जून 2024 को प्रधानमंत्री नही रहेगें , जनता ...