Breaking News

अमरीकी राष्ट्रपति डोनल्ड ट्रंप की क़ानूनी टीम के एक वकील ने दिया विरोधी बयान, ट्रंप ने पोर्न स्टार को दिए थे एक लाख 30 हज़ार डॉलर

लखनऊ: पोर्न स्टार स्टॉर्मी डेनियल्स को किए गए 1 लाख 30 हज़ार डॉलर के कथित भुगतान के बारे में अधिवक्ता रूडी गियूलियानी ने कहा है कि ये पैसे ट्रंप ने ही दिए थे. न्यूयॉर्क के पूर्व मेयर गियूलियानी के मुताबिक अधिवक्ता माइकल कोहेन ने जो पैसे पोर्न स्टार को दिए थे वो ट्रंप ने उन्हें वापस कर दिए थे.

राष्ट्रपति ट्रंप कहते रहे हैं कि उन्हें भुगतान के बारे में कोई जानकारी नहीं है. हालांकि ट्रंप ने हाल ही में स्वीकार किया है कि पोर्न स्टार से समझौता हुआ था. स्टॉर्मी डेनियल्स का कहना है कि उनके ट्रंप के साथ अफ़ेयर को लेकर ज़ुबान बंद करने के लिए उन्हें पैसे दिए गए थे. हाल ही में ट्रंप की क़ानूनी टीम से जुड़े गियूलियानी ने फ़ॉक्स न्यू़ज़ से कहा,”उन्होंने क़ानूनी फ़र्म के ज़रिए ये पैसे पहुंचाए और ट्रंप ने ये पैसे बाद में लौटा दिए.”

उन्होंने ये भी कहा कि ट्रंप ने कई महीनों के अंतराल में ये पैसे लौटाए थे. गियूलियानी ने ये भी कहा है कि ये भुगतान वैध था और इसमें चुनाव अभियान के फ़ंड से पैसे ख़र्च नहीं किए गए थे. स्टॉर्मी डेनियल्स के अधिवक्ता माइकेल एवेनाटी ने कहा है कि गियूलियानी के बयान के बाद अमरीका में जनाक्रोश फूटना चाहिए. उन्होंने कहा, “हमने महीना भर पहले ही कह दिया था कि 1 लाख 30 हज़ार डॉलर के भुगतान के बारे में अमरीकी लोगों से झूठ बोला गया है और ट्रंप को इसकी जानकारी थी.”

ट्रंप के वकील माइकल कोहेन ने पहले इस भुगतान से इनकार किया था, लेकिन बाद में गुप्त रूप से डेनियल्स को अपने निजी फ़ंड से साल 2016 में पैसे देने की बात स्वीकार कर ली थी. हालांकि कोहेन ने कहा था कि इस भुगतान के बारे में ट्रंप को जानकारी नहीं थी.पोर्न स्टार स्टॉर्मी डेनियल्स का कहना है कि साल 2006 में उन्होंने ट्रंप के साथ सेक्स किया था और इसके बारे में चुप रहने के लिए उन्हें पैसे दिए गए थे.

इसी साल मार्च में स्टॉर्मी डेनियल्स ने राष्ट्रपति ट्रंप के ख़िलाफ़ मुक़दमा दायर करते हुए तर्क दिया था कि उनका ख़ामोश रहने के लिए किया गया समझौता अवैध है क्योंकि उस पर ट्रंप के हस्ताक्षर नहीं हैं. राष्ट्रपति ट्रंप ने स्टॉर्मी डेनियल्स के साथ किसी भी तरह के संबंधों से इनकार किया है और उनके वकीलों ने डेनियल्स से दो करोड़ अमरीकी डॉलर का हर्जाना मांगा है.

एजेंसी

Loading...

Check Also

उत्तर प्रदेश में हमारा इंडिया गठबंधन 50 से ज्यादा सीटें जीतने जा रहा है : राहुल गांधी, पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष

लिख के ले लो.. नरेंद्र मोदी 4 जून 2024 को प्रधानमंत्री नही रहेगें , जनता ...