Breaking News

पुलिस ने खुदकुशी करने जा रहे युवक की बचाई जान, परिजनों को किया सुपुर्द

लखनऊ। मड़ियांव थाना स्थित पुलिस चौकी घैला इंचार्ज धर्मेंद्र सिंह ने सराहनीय कार्य किया है। धर्मेंद्र सिंह ने बीती रात 9 बजे अपनी टीम के साथ घैला पुल पर चेकिंग कर रहे थे। उसी दौरान संदिग्ध परिस्थितियों में पुल के ऊपर एक हीरो होंडा मोटरसाइकिल दिखाई दी। जिसके बाद चौकी इंचार्ज ने आसपास तलाशी की उसी समय पुल के नीचे संदिग्ध परिस्थितियों एक व्यक्ति को पकड़ कर पूछताछ की। पूछताछ पर व्यक्ति ने अपना नाम हर्षित प्रजापति बताया और उसने कहा मैं खुदकुशी करने आया था। उसके बाद हर्षित प्रजापति को पुलिस चौकी ले गई।

चौकी पहुंचने के बाद हर्षित के घर वालों को फोन कर चौकी पर बुलाया मौके पर पहुंचे परिजनों ने हर्षित प्रजापति की दिमागी संतुलन ठीक ना होने की बात कही और उन्होंने कहा जिसके चलते वह ऐसी हरकतें करता है। फिलहाल पुलिस ने हर्षित प्रजापति को समझा-बुझाकर उसके परिजनों को सुपुर्द कर दिया है। धर्मेंद्र सिंह ने बीती रात 9 बजे अपनी टीम के साथ घैला पुल पर चेकिंग कर रहे थे। उसी दौरान संदिग्ध परिस्थितियों में पुल के ऊपर एक हीरो होंडा मोटरसाइकिल दिखाई दी। जिसके बाद चौकी इंचार्ज ने आसपास तलाशी की उसी समय पुल के नीचे संदिग्ध परिस्थितियों एक व्यक्ति को पकड़ कर पूछताछ की।

Loading...

Check Also

जानलेवा कोरोना वैक्सीन मामले को सुप्रीमकोर्ट स्वतः संज्ञान में ले, दोषी लोगों पर चलाए नरसंहार का मुकदमा – रामगोविंद चौधरी

  अनुपूरक न्यूज एजेंसी, लखनऊ। उत्तर प्रदेश के नेता प्रतिपक्ष रहे समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय ...