Breaking News

पति आनंद संग कैलिफोर्निया में लंच डेट एंजॉय करती दिखी सोनम, तस्वीरें आईं सामने

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर इन दिनों पति आनंद अहूजा संग कैलिफोर्निया में छुट्टियां मना रही हैं। हाल ही में उनकी कुछ तस्वीरें सामने आईं हैं। तस्वीरों में दोनों लंच डेट का आनंद लेते दिख रहे हैं। इस दौरान सोनम ने डेनिम लूज पेंट के साथ औरेंज फ्लेयरड स्लीप्स पहने खूबसूरत लग रही हैं। इसके साथ ही उन्होंने चश्मा पहना है जो उनके लुुक को और खास बना रहा है।
वहीं आनंद जैकेट, क्जुअल पेंट टी-शर्ट और सनग्लासेज पहने दिख रहे हैं। फैंस उनकी तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। इसके अलावा उनकी कुछ और तस्वीरें भी सामने आईं हैं। इन तस्वीरों में दोनों एक बुक स्टोर में दिख रहे हैं। बता दें कि सोनम को किताबें पढ़ने का काफी शौक है। वर्कफ्रंट की बात करें तो सोंनम इन दिनों फिल्म एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा की प्रमोशन में बिजी हैं। इस फिल्म में सोनम पहली बार पिता अनिल के साथ नजर आएंगे।

फिल्म में अनिल-सोनम के अलावा राजकुमार राव, जूही चावल मुख्य किरदार में हैं। फिल्म 1 फरवरी को रिलीज होगी। इसके अलावा सोनम जल्द ही द जोया फैक्टर में दिखेंगी। इसके साथ ही उन्होंने चश्मा पहना है जो उनके लुुक को और खास बना रहा है। वहीं आनंद जैकेट, क्जुअल पेंट टी-शर्ट और सनग्लासेज पहने दिख रहे हैं। फैंस उनकी तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। इसके अलावा उनकी कुछ और तस्वीरें भी सामने आईं हैं। इन तस्वीरों में दोनों एक बुक स्टोर में दिख रहे हैं। बता दें कि सोनम को किताबें पढ़ने का काफी शौक है। वर्कफ्रंट की बात करें तो सोंनम इन दिनों फिल्म एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा की प्रमोशन में बिजी हैं।

Loading...

Check Also

शेमारू उमंग के पहले ओरिजिनल शो ‘किस्मत की लकीरों से’ ने पूरे किए 500 एपिसोड्स

सूर्योदय भारत समाचार सेवा : शेमारू एंटरटेनमेंट के प्रमुख एफटीए चैनल, शेमारू उमंग, मूल प्रोग्रामिंग ...