Breaking News

पंजाब में जीत के लिए ये बड़ा दांव खेलने की तैयारी में बीजेपी, PM मोदी ने गुरदासपुर में आयोजित रैली में पूर्व सांसद विनोद को दिया स्थान

पंजाब: लोकसभा चुनाव 2019 का बिगुल बजते ही पंजाब में बीजेपी एक बड़ा दांव खेलने की तैयारी में है। इसे लेकर चर्चा का दौर भी शुरू हो गया है। दरअसल, प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने गुरदासपुर में आयोजित रैली में पूर्व सांसद विनोद खन्ना को अपने भाषण की शुरुआत में स्थान दिया। मोदी ने कहा कि गुरदासपुर के हरेक व्यक्ति के लिए विनोद खन्ना का समर्पण और यहां के विकास के लिए उनके प्रयास आज स्पष्ट रुप से दिखते हैं। वह आधुनिक खुशहाल और संपन्न गुरदासपुर देखना चाहते थे। उनके सपने को हम सभी को मिलकर संपन्न करना है। विनोद खन्ना के कामों के गुणगान के साथ ही पंडाल में मौजूद लोगों और शहर में यह चर्चा छिड़ गई कि इस बार लोकसभा चुनाव में भाजपा हाईकमान उद्योगपति और वरिष्ठ नेता स्वर्ण सलारिया को किनारे कर सकती है और खन्ना परिवार पर फिर से दांव खेल सकती है।

इसका मुख्य कारण सलारिया का पिछले उपचुनाव में दो लाख के अंतर से हारना और हलके में मजबूत आधार न होना माना जा रहा है। सूत्रों के अनुसार रैली में स्वर्ण सलारिया को केवल फंडिग के लिए इस्तेमाल किया गया और वह महज पोस्टर नेता के रुप में ही सामने आए। हालांकि इस रैली के लिए सलारिया पिछले काफी दिनों से सरगर्म रहे थे। वहीं पूर्व सांसद विनोद खन्ना की पत्नी कविता खन्ना एक दो दिन पहले ही गुरदासपुर पहुंची थी। प्रधानमंत्री के आगमन से पहले स्टेज पर हंगामा देखने को मिला। कविता खन्ना के स्टेज पर पहुंचने के बाद स्वर्ण सलारिया बेहद उखड़े उखड़े दिखाई दिए। इसके बाद जब सलारिया ने माइक लेकर बोलने का प्रयास किया तो पंजाब प्रदेश प्रधान श्वेत मलिक ने उन्हें स्टेज पर ही सबके सामने डांट दिया।

Loading...

Check Also

पहले चरण की पश्चिमी उत्तर प्रदेश की 8 सीटों के रुझान एवं कम प्रतिशत से सीएम योगी परेशान

सूर्योदय भारत समाचार सेवा, सहारनपुर : कल पहले चरण में पश्चिमी उत्तर प्रदेश की कुछ ...