Breaking News

न नेताजी की न मेरी बहन तो माया अखिलेश की बुआ कैसे: शिवपाल

गोण्डा। प्रगतिशील समाजवादी पार्टी लोहिया के राष्ट्रीय अध्यक्ष पूर्व मंत्री शिवपाल सिंह यादव ने सपा राष्ट्रीय अध्यक्ष और बसपा सुप्रीमो पर हमले किए। उन्होंने कहा कि मायावती न नेताजी न मेरी बहन तो अखिलेश की बुआ कैसे हो गई है। उन्होंने कहा कि यह बुआ और बबुआ का गठबंधन ज्यादा दिन नहीं चलेगा। उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को भी घेरा लेकिन कांग्रेस पर खामोश रहे। प्रसपा अध्यक्ष ने कहा कि न काला धन आया न अच्छे दिन। देश और प्रदेश में अराजकता का माहौल है,

भ्रष्टाचार बढ़ा है, थानों और तहसीलों में बिना रिश्वत काम नहीं होते हैं। मंगलवार को दोपहर जिगर मेमोरियल कॉलेज के परिसर में आयोजित सभा में पहुंचे श्री यादव ने माइक संभालते ही सपा खासकर अखिलेश यादव पर तंज कसे। कहा जिसने कभी नेताजी मुलायम सिंह यादव को गुंडा कहा था, 154 केस दर्ज कराए थे आज वही बुआ बन गई। बोले यह गठबंधन देश और प्रदेश के लोगों को ठगने के लिए हुआ है। प्रसपा अध्यक्ष ने गोण्डा से गठबंधन प्रत्याशी पर भी हमले किए। उन्हें बड़ा कलाकार और खिलाड़ी बताते हुए बाह्मणों का विरोधी बताया। कहा पीछे लगाते हैं पंडित आगे है ।

विनोद कुमार सिंह। उन्होंने कहा कि कितने और कहां-कहां घोटाले किए है, सब जानते हैं। उन्होंने कहा कि 65 यूपी में और 11 अन्य प्रदेशों में प्रत्याशी खड़े किए है। दावा किया कि तीस भी जीत कर आ गए तो दिल्ली की सरकार प्रसपा की मदद से ही बनेगी। श्री यादव ने अपने मंत्री रहते हुए विकास कार्यों का जिक्र किया। उन्होंने कहा कि गोण्डा के लिए उन्होंने बहुत काम किया है। उन्होंने गोण्डा संसदीय सीट से प्रत्याशी कुतुबुद्दीन खान डायमंड और कैसरगंज से धनंजय शर्मा को जिताने की अपील की। कहा डायमंड और शर्मा की जीत बदलाव के लिए महत्वपूर्ण है।

Loading...

Check Also

पहले चरण की पश्चिमी उत्तर प्रदेश की 8 सीटों के रुझान एवं कम प्रतिशत से सीएम योगी परेशान

सूर्योदय भारत समाचार सेवा, सहारनपुर : कल पहले चरण में पश्चिमी उत्तर प्रदेश की कुछ ...