Breaking News

नरेंद्र मोदी अगर सोचते हैं कि मैं डर जाऊंगा तो ये सरासर गलत है : लालू प्रसाद यादव

पटना : लालू प्रसाद यादव ने सुरक्षा घटाए जाने पर केन्‍द्र की मोदी सरकार पर निशाना साधा है. लालू ने कहा कि नरेंद्र मोदी अगर सोचते हैं कि मैं डर जाऊंगा तो ये सरासर गलत है. बिहार के बच्‍चों समेत सभी लोग मेरी रक्षा करेंगे.

लालू यादव ने सोमवार को साफ कहा कि तेजप्रताप यादव के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर दिए गए बयान को वो अप्रूव नहीं करते. लालू सोमवार को एक संवाददाता सम्मेलन में बोल रहे थे. लालू ने कहा कि उन्होंने तेजप्रताप यादव को समझा दिया कि अभी तुम्हारा बाप जवान है ऐसा बयान नहीं देना चाहिए, लेकिन लालू ने मीडिया के ऊपर इस बयान को चलाने के लिए कहा कि आप लोग बेवजह तूल दे रहे हैं. लालू ने तेजप्रताप के बयान पर सफाई दी कि किसी भी बेटे को मालूम होगा कि उसके बाप के खिलाफ साजिश हो रही है तो उसका खून खौलेगा.

केंद्र सरकार की ओर से बिहार के तीन बड़े नेताओं समेत देश के कुल आठ वीआईपी की सुरक्षा में कटौती की गई है. बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव की जेड प्लस सुरक्षा वापस ली गई है. साथ ही उनकी सुरक्षा में तैनात एनएसजी को भी हटा लिया गया है. अब उनके पास जेड कैटेगरी की सुरक्षा होगी. वहीं एक और पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी की भी जेड प्लस की सुरक्षा हटा दी गई है. अब वो जेड कैटेगरी की सुरक्षा घेरे में रहेंगे. वहीं बिहार से राज्यसभा सांसद शरद यादव, केंद्रीय राज्यमंत्री हरिभाई चौधरी, जामा मस्जिद के शाही इमाम सैयद अहमद बुखारी, दिल्ली के पूर्व उपराज्यपाल नजीब जंग, पूर्व मुख्य चुनाव आयुक्त नसीम ज़ैदी और पूर्व चीफ़ जस्टिस ऑफ़ इंडिया जस्टिस टीएस ठाकुर की भी सुरक्षा में कटौती की गई है.

 

Loading...

Check Also

लोकसभा चुनाव में जनता भाजपा सरकार के खिलाफ वोट कर रही है : अखिलेश यादव

राहुल यादव, लखनऊ / आगरा : समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा ...