Breaking News

सत्यमेव जयते : दिलबर के बाद ‘ताजदार ए हरम’गाना रिलीज हुआ जो बॉलीवुड के गानों से थोड़ा अलग है.

लखनऊ/नई दिल्ली : जॉन अब्राहम और मनोज वाजपेई की अपकमिंग फिल्म ‘सत्यमेव जयते’ जल्द ही रिलीज वाली है. ऐसे में दोनों एक्टर्स के फैंस की बेचैनी भी बढ़ती जा रही है. फिल्म के ट्रेलर को दर्शकों का काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला है. हाल ही में फिल्म का एक गाना ‘दिलबर’ भी मेकर्स ने रिलीज किया था, जिसे खूब पसंद किया जा रहा है. अब मेकर्स ने फिल्म का एक नया गाना ‘ताजदार ए हरम’ रिलीज कर दिया है. हालांकि, यह गाना पारंपरिक बॉलीवुड के गानों से थोड़ा अलग है.

‘ताजदार ए हरम’ गाने की शुरुआत तीन अलग-अलग ​डायलॉग से होती है. गाने की शुरुआत में सबसे पहले कैप्शन आता है बईमान पिटेगा. उसमें एक पुलिसकर्मी एक मुस्लिम महिला को छेड़ते हुए नजर आ रहा है, जिसके बाद जॉन की एंट्री होती है. जिसके बाद जॉन बोलते है- ‘घूंघट में हो या बुर्के में, इस देश में औरत को देवी मानते ​हैं और जो देवी की इज्जत उतारे उसे हम सरेआम मारते हैं.’ इसके बाद कैप्शन में लिखा है करप्‍शन मिटेगा. जिसके बाद मनोज वाजपेई की एंट्री होती है और उनका डायलॉग है- ‘तू पहला मुजरिम नहीं है जो अपने आप को मसीहा समझता है.’ इसके बाद फिर एक बार जॉन कहते हैं- ‘तू पहला पुलिस वाला नहीं जो कानून को खुदा समझता है.’

इन तीन डायलॉग के बाद फिल्म का गाना शुरू होता है. इस गाने में फिल्म की कहानी की झलक तो मिल ही रही है, इसके अलावा जॉन पूरे गाने में खून से लथपथ हुए भी नजर आ रहे हैं. इस गाने में मोहरम मनाते हुए दिखाया गया है.फिल्म ‘सत्यमेव जयते’ 15 अगस्त को रिलीज होगी. अब तक फिल्म के ट्रेलर और अब इस गाने को देखने के बाद तो यही लग रहा है कि फिल्म में कई दमदार डायलॉग सुनाई देने वाले हैं. इस फिल्म से राइटर मिलाप झावेरी भी डायरेक्शन में अपना डेब्यू कर रहे हैं.

Loading...

Check Also

भारी कलह के चलते रायबरेली में बिखरी भाजपा, राहुल बनायेंगे जीत का इतिहास !

मनोज श्रीवास्तव, लखनऊ : रायबरेली लोकसभा सीट पर कांग्रेस नेता राहुल गांधी को हराना शायद ...