Breaking News

ठाकुरगंज पुलिस ने नशे का कारोबार कर रहे गिरोह का किया पर्दाफाश

लखनऊ। राजधानी में पुलिस को एक बड़ी सफलता हाथ लगी है। जहां नशे का कारोबार कर रहे गिरोह का पुलिस ने पर्दाफाश कर दिया है। ठाकुरगंज में पुलिस टीम ने दो स्मैक तस्कर और आलमबाग में पुलिस टीम ने एक गांजा तस्कर को गिरफ्तार किया है। वे युवा पीढ़ी की रगों में नशा भरने का व्यापार कर रहे थे। इंस्पेक्टर नीरज ओझा के नेतृत्व में पुलिस टीम ने दो नशे के सौदागरों को धर-दबोचा है। वहीं आलमबाग इंस्पेक्टर आनन्द कुमार शाही के नेतृत्व में गांजा तस्कर प्रत्येश शुक्ला पुलिस के हत्थे चढ़ गया है। ठाकुरगंज में पकड़े गए स्मैक तस्करों के रविशंकर निगम और करन राजपूत के पास से करीब एक लाख की कीमती स्मैक बरामद किया गया है। आलमबाग में पकड़े गए नशे के सौदागर के पास से 2 किलो गांजा बरामद हुआ।

दोनों थानों को मिली कामयाबी में पकड़े गए तस्कर अर्से से राजधानी के विभिन्न इलाकों में नशीले पदार्थ की सप्लाई कर रहे थे। एसएसपी कलानिधि नैथानी के निर्देश पर चलाये जा रहे मिडनाइट अभियान में पुलिस टीम को सफलता मिली है। ठाकुरगंज में पुलिस टीम ने दो स्मैक तस्कर और आलमबाग में पुलिस टीम ने एक गांजा तस्कर को गिरफ्तार किया है। वे युवा पीढ़ी की रगों में नशा भरने का व्यापार कर रहे थे। इंस्पेक्टर नीरज ओझा के नेतृत्व में पुलिस टीम ने दो नशे के सौदागरों को धर-दबोचा है। वहीं आलमबाग इंस्पेक्टर आनन्द कुमार शाही के नेतृत्व में गांजा तस्कर प्रत्येश शुक्ला पुलिस के हत्थे चढ़ गया है।

Loading...

Check Also

जानलेवा कोरोना वैक्सीन मामले को सुप्रीमकोर्ट स्वतः संज्ञान में ले, दोषी लोगों पर चलाए नरसंहार का मुकदमा – रामगोविंद चौधरी

  अनुपूरक न्यूज एजेंसी, लखनऊ। उत्तर प्रदेश के नेता प्रतिपक्ष रहे समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय ...