Breaking News

जोफ्रा आर्चर को दोस्त नहीं, इंग्लैंड के दूसरे खिलाड़ी की तरह देखेंगे: जेसन होल्डर

अशाेेेक यादव, लखनऊ। वेस्टइंडीज के टेस्ट कप्तान जेसन होल्डर ने अपने टीम साथी केमार रोच के उस बयान पर अपनी सहमति जताई है, जिसमें तेज गेंदबाज ने कहा था कि वह इंग्लैंड के साथ होने वाली आगामी टेस्ट सीरीज के दौरान बारबाडोस मूल के तेज गेंदबाज जोफ्रा आर्चर को भी दूसरे इंग्लिश क्रिकेटर की तरह ही देखेंगे।

इंग्लैंड को आठ जुलाई से शुरू होने वाली तीन मैचों की टेस्ट सीरीज के लिए वेस्टइंडीज की मेजबानी करनी है। कोरोना वायरस के कारण मैच बिना दर्शकों के ही खेले जाएंगे। होल्डर ने साथ ही कहा कि वे मैदान के बाहर दोस्त हैं, लेकिन जब सीरीज शुरू होगी तो यह कोई मायने नहीं रखती है। 

होल्डर ने गुड मॉर्निंग ब्रिटेन शो में कहा कि आर्चर अब इंग्लैंड के हैं। मुझे लगता है कि केमार रोच ने कल ही अपने एक इंटरव्यू में इस बारे में यही चीजें कही थीं। उन्होंने कहा कि आप जानते हैं कि हम मैदान के बाहर बहुत अच्छे दोस्त हैं, लेकिन जब मैदान के अंदर प्रवेश करते हैं तो आप उन्हें दूसरे इंग्लिश खिलाड़ियों की तरह ही देखते हैं।

मुझे विश्वास है कि वह भी हमारे खिलाफ मुकाबले के लिए तैयार हैं। इससे पहले, वेस्टइंडीज के अनुभवी तेज गेंदबाज केमार रोच ने कहा था कि इंग्लैंड के खिलाफ होने वाली टेस्ट सीरीज के दौरान मेजबान टीम के तेज गेंदबाज जोफ्रा आर्चर से कोई दोस्ती नहीं होगी। 

Loading...

Check Also

बाबूराम यादव बैडमिटंन चैम्पियनशिप – 2023 का शुभारंभ………..

सूर्योदय भारत समाचार सेवा, लखनऊ : बाबराम यादव बैडमिटंन चैम्पियनशिप का उद्घाटन मुख्य अतिथि अजय ...