Breaking News

जैसा उपद्रव पहले कश्मीर में था, वैसी ही गुंडागर्दी आज बंगाल में है: योगी आदित्यनाथ

अशाेक यादव, लखनऊ। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने रविवार को कहा कि ताजा संकेत ऐसे मिल रहे हैं कि पश्चिम बंगाल में भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनाने जा रही है। योगी आदित्यनाथ ने यहां एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा, “ बंगाल में भाजपा की सरकार बनते ही तृणमूल के गुंडों का हश्र उत्तर प्रदेश के गुंडों जैसा ही किया जायेगा।”

उन्होंने कहा कि यदि  ममता बनर्जी अशोभनीय भाषा का इस्तेमाल करती हैं तो बंगाल के युवा इसका मुंहतोड़ जवाब देंगे। योगी आदित्यनाथ ने तृणमूल कांग्रेस पर बंगाल को गुंडागिरी और अराजकता की भूमि बना देने का आरोप लगाया। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री ने कहा, “ जिस तरह की गुंडागिरी हम बंगाल में देख रहे हैं उसी तरह के उपद्रव कश्मीर में भी होते थे। आज कश्मीर में आतंकवाद नहीं बल्कि विकास के कार्य गति पकड़ रहे हैं।”

उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने पिछले 10 वर्षों में राज्य का माहौल खराब कर दिया है। ममता बनर्जी ने दो वर्ष पहले दुर्गा पूजा पर रोक लगाने का प्रयास किया और अब वह भगवान राम का विरोध कर रही हैं। योगी आदित्यनाथ ने कहा, “यह बंगाल और देश के हित में होगा कि राम विरोधी, भ्रष्ट और गुंडागिरी का समर्थन करने वाली तृणमूल कांग्रेस सरकार से छुटकारा पा लिया जाए।

Loading...

Check Also

भाजपा सरकार ने हर वर्ग के साथ धोखा किया है, अब संविधान बदलने की कोशिश कर रही है : अखिलेश यादव

सूर्योदय भारत समाचार सेवा, रसूलाबाद / बेला / कन्नौज लोकसभा क्षेत्र : समाजवादी पार्टी के ...