Breaking News

चंदौली में एसपी की कार्रवाई, शराब तस्करी में लिप्त दो सिपाही सस्पेंड, 20 को किया लाइन हाजिर

अशाेक यादव, लखनऊ। यूपी के चंदौली जिले के कंदवा थाने पर तैनात कांस्टेबल आशीष सरोज का बिहार के तस्कर से मोबाइल पर बातचीत का आडियो वायरल होने पर पुलिस प्रशासन में हड़कंप मच गया।

शुक्रवार रात में जब शराब की खेप यूपी बार्डर पास कराने की बातचीत का आडियो एसपी अमित कुमार को मिली तो वह कंदवा थाने पहुंच गए। एसपी ने कांस्टेबल आशीष सरोज व अरविंद कुमार को सस्पेंड कर दिया। वहीं थाने के 15 और रामपुर चौकी के पांच पुलिसकर्मियों को लाइन हाजिर कर दिया। 

शुक्रवार की रात कंदवा थाने पर तैनात पुकिसकर्मी आशीष सरोज से बिहार के युवक की मोबाइल पर कथित बातचीत हो रही थी। आडियो में युवक धीना थानाक्षेत्र से शराब की खेप को ककरैत बार्डर पार कराने की बात कह रहा था।

पुलिस प्रशासन में शराब को यूपी की सीमा से बिहार भेजने का आडियो वायरल होने से हड़कंप मच गया। आडियो में पुकिसकर्मी शराब को यूपी बार्डर के ककरैत से बाहर भेजने का जिम्मेदारी ली जाती है। इसके लिए शराब तस्कर प्रति टीप दो हजार रुपये देने को तैयार हो जाता है।

आडियो में तस्कर की ओर से कुल शराब 15 पेटी की कीमत एक लाख रुपये बतायी जा रही है। जानकारी पर देर रात एसपी अमित कुमार ने थाने पहुंचकर छानबीन की। 2018 बैच के कांस्टेबल आशीष सरोज व 2019 बैच के कांस्टेबल अरविंद सिंह को निलंबित कर दिया।

वहीं कंदवा थाने से संबद्ध 20 पुलिसकर्मियों को लाइन हाजिर कर दिया। एसपी अमित कुमार ने कहा कि भ्रष्टाचार व अवैध वसूली में किसी भी पुलिसकर्मी की संलिप्तता बर्दाश्त नहीं की जाएगी। इसमें दोषी मिलने पर कार्रवाई तय है।

Loading...

Check Also

पहले चरण की पश्चिमी उत्तर प्रदेश की 8 सीटों के रुझान एवं कम प्रतिशत से सीएम योगी परेशान

सूर्योदय भारत समाचार सेवा, सहारनपुर : कल पहले चरण में पश्चिमी उत्तर प्रदेश की कुछ ...