Breaking News

ग्रेनो वेस्ट निवासियों व नेफोवा ने पाकिस्तान का पुतला जलाया, आतंकवाद को जड़ से समाप्त करने की मांग की

ग्रेटर नोएडा। ग्रेटर नोएडा वेस्ट के निवासियों तथा ग्रामवासियों के साथ नेफोवा ने पुलवामा में शहीद हुए वीर जवानों को श्रद्धांजलि दी, साथ ही पाकिस्तान के पुतले जलाकर आतंकवाद को जड़ से समाप्त करने की सरकार से मांग की.  पुलवामा में सीआरपीएफ के जवानों की शहादत के बाद जहां सारा हिंदुस्तान सदमे है, वहीं नेफोवा ने भी ग्रेटर नोएडा वेस्ट के किसान चौक के गोल चक्कर पर शहीद हुए वीर जवानों को श्रद्धांजलि दी। नेफोवा के अध्यक्ष अभिषेक कुमार, महासचिव श्वेता भारती, दीपांकर कुमार, डी के सिंह, संजीव सक्सेना, मनीष कुमार, पुनीत गर्ग, निखिल, अजय सिंह, अमित दयाल, राम निवास पँवार के अलावा ग्रेटर नोएडा वेस्ट के कई निवासी तथा सोरखा ग्राम के वासी रवि यादव, जय यादव, मितिन भाटी, धर्मपाल प्रधान, कालु यादव, नागेन्द्र यादव आदि किसान चौक गोलचक्कर पर एकत्रित होकर मानवशृंखला का निर्माण किये और अपने शहीद जवान सैनिको के सम्मान में उनको श्रधांजलि अर्पित किए।

साथ ही पाकिस्तान तथा पाकिस्तान के साये में पल रहे आतंकवाद के इस कायरता पूर्ण कृत्य का विरोध करने हेतु पाकिस्तान तथा आतंकवाद के विरोध में नारे लगाए एवं पाकिस्तान का पुतला जलाया। कल के हमले की खबर सुनकर सभी लोगों का गुस्सा चरम पर है और वहां उपस्थित सभी लोगों ने सरकार से मांग की कि पाकिस्तान और आतंकवाद के इस हमले का जवाब भारत दे और वीर जवानों की शहादत का बदला ले। कायरता की हद लांघने वाले कट्टरपंथियों, आतंकवाद तथा पाकिस्तान के घिनोने कृत्य के विरोध में नेफोवा, ग्रेटर नॉएडा वेस्ट के निवासियों एवं सोरखा गाँव के वासियों द्वारा आज पाकिस्तान के खिलाफ जम कर पाकिस्तान मुर्दाबाद, आतंकी मुर्दाबाद, हमारे जवानों के मौत का बदला लो इत्यादि नारेबाजी की गयी और साथ में प्रधानमंत्री मोदी जी से अपील की गई कि जवानों की शहादत बेकार नहीं जानी चाहिए और पाकिस्तान को सबक सिखाना होगा।

Loading...

Check Also

जानलेवा कोरोना वैक्सीन मामले को सुप्रीमकोर्ट स्वतः संज्ञान में ले, दोषी लोगों पर चलाए नरसंहार का मुकदमा – रामगोविंद चौधरी

  अनुपूरक न्यूज एजेंसी, लखनऊ। उत्तर प्रदेश के नेता प्रतिपक्ष रहे समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय ...