Breaking News

गोंडा में युवती से गैंगरेप, भाजपा नेता पुत्र समेत पांच लोगों पर मुकदमा

अशाेक यादव, लखनऊ। यूपी के गोंडा जिले के कटराबाजार थाना क्षेत्र के एक गांव में मंगलवार रात एक युवती के साथ गैंगरेप की घटना प्रकाश में आई है। पुलिस ने पीड़िता के पिता की तहरीर पर भाजपा नेता के पुत्र समेत पांच लोगों पर सुसंगत धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है। 

पीड़िता के पिता ने आरोप लगाया है कि उसकी पुत्री मंगलवार रात घर के मड़हे में सो रही थी। देर रात बाइक से आकर उसकी बेटी के मुंह में कपड़ा डालकर उठा ले गए।  घर से पांच सौ मीटर दूर ले जाकर गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया। पीड़ित पिता का आरोप है कि आरोपित पुत्री को जानमाल की धमकी देते हुए फरार हो गए। घटना के बाद पीड़िता ने इसकी जानकारी परिवार वालों को दी।

प्रभारी निरीक्षक बृजेश पांडे ने बताया कि घटना की सूचना मिली है। युवती को मेडिकल परीक्षण के लिए जिला महिला अस्पताल भेज दिया गया है।  प्रभारी निरीक्षक ने बताया कस्बा कटरा बाजार के दीपक पाठक, कृष्णा तिवारी, प्रभात व वीरपुर के मनीष पासवान सहित संदरिया पुरवा के बलराम दूबे पर सामूहिक दुष्कर्म सहित विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज किया गया है जिसमें एक आरोपी मनीष पासवान भाजपा नेता का पुत्र है।

इसी मामले को लेकर बुधवार को क्षेत्रीय पूर्व विधायक बैजनाथ दूबे और पूर्व ब्लॉक प्रमुख मसूद खान थाने और अस्पताल पहुंचे। दोनों नेताओं ने आरोपितों के विरुद्ध कठोर कार्रवाई की मांग की।  

Loading...

Check Also

जानलेवा कोरोना वैक्सीन मामले को सुप्रीमकोर्ट स्वतः संज्ञान में ले, दोषी लोगों पर चलाए नरसंहार का मुकदमा – रामगोविंद चौधरी

  अनुपूरक न्यूज एजेंसी, लखनऊ। उत्तर प्रदेश के नेता प्रतिपक्ष रहे समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय ...